Create

इसुरू उदाना की घातक गेंदबाजी और किरोन पोलार्ड की धुआंधार बैटिंग, टीम ने हासिल की शानदार जीत

इसुरू उदाना ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए
इसुरू उदाना ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के चौथे मुकाबले में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) को छह विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए बारबाडोस की टीम 19.2 ओवर में सिर्फ 122 रन पर सिमट गई। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने इस लक्ष्य को 16.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसुरू उदाना को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बारबाडोस के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ। 7 ओवर में 42 रन तक टीम के 3 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। ग्लेन फिलिप्स ने 24 गेंद पर 24 रन बनाए। जॉनसन चार्ल्स ने 12 गेंद पर 13 रन बनाए, जबकि कप्तान जेसन होल्डर सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए।

इसुरू उदाना ने 21 रन देकर 5 विकेट चटकाए

मिडिल ऑर्डर में शाई होप ने 20 रन बनाए और आजम खान ने 21 गेंद पर 30 रनों की पारी खेली। इसके अलावा बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। निचले क्रम में महज 19 रन के अंतराल में बारबाडोस ने अपने 5 विकेट गंवा दिए और पूरी टीम 122 के स्कोर पर सिमट गई। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की तरफ से इसुरू उदाना ने सिर्फ 21 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही और सिर्फ 9 रन के स्कोर तक दोनों ही सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। लेंडल सिमंस ने 5 रन बनाए और सुनील नारेन खाता भी नहीं खोल सके। कॉलिन मुनरो भी 8 रन बनाकर चलते बने।

7.5 ओवर में 38 रन तक टीम 4 विकेट गंवा चुकी थी। लेकिन यहां से कप्तान किरोन पोलार्ड और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन ने 5वें विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। दिनेश रामदीन ने 31 गेंद पर नाबाद 29 और किरोन पोलार्ड ने 30 गेंद पर ताबड़तोड़ 58 रन बनाए। बारबाडोस की तरफ से मोहम्मद आमिर ने 21 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment