Create

किरोन पोलार्ड की टीम को सुपर ओवर में मिली हार, एक ओवर में नहीं बना पाए 6 रन

ट्रिनबागो को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा
ट्रिनबागो को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा
सावन गुप्ता

सीपीएल 2021 (CPL) का 11वां मुकाबला गयाना अमेजन वॉरियर्स ने सुपर ओवर में अपने नाम कर लिया। पहले खेलते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए और जवाब में गयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने भी इतने ही रन बनाए। सुपर ओवर में गयाना ने पहले खेलते हुए सिर्फ छह रन बनाए लेकिन ट्रिनबागो की टीम 4 ही रन बना सकी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। सुपर ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी के लिए रोमारियो शेफर्ड को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

गयाना अमेजन वॉरियर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 1 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस बिना खाता खोले आउट हो गए। सुनील नारेन और टियोन वेबस्टर ने दूसरे विकेट के लिए 38 रनों की साझेदारी की।

नारेन ने 20 गेंद पर 21 और वेबस्टर ने 14 गेंद पर 19 रन बनाए। कॉलिन मुनरो ने मिडिल ऑर्डर में अच्छी पारी खेली और 28 गेंद पर 32 रन बनाए। निचले क्रम में इसुरू उदाना ने 9 गेंद पर ताबड़तोड़ 21 रन बनाकर टीम को 138 के स्कोर तक पहुंचा दिया। गयाना की तरफ से मोहम्मद हफीज और रोमारियो शेफर्ड ने 3-3 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गयाना अमेजन वॉरियर्स ने 7 रन तक दो विकेट गंवा दिए। मिडिल ऑर्डर में शिमरोन हेटमायर ने 29 गेंद पर 27 रन बनाए। कप्तान निकोलस पूरन ने भी 15 गेंद पर 27 रनों की पारी खेली। एक समय 17.1 ओवर में टीम का स्कोर 105/6 था। उन्हें यहां से जीत के लिए 17 गेंद पर 34 रन चाहिए थे।

निचले क्रम में रोमारियो शेफर्ड ने 9 गेंद पर 18 और नवीन उल हक ने 5 गेंद पर 13 रन बनाकर स्कोर बराबर कर दिया। ट्रिनबागो के लिए रवि रामपॉल ने 4 विकेट लिए।

सुपर ओवर में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने जीता मुकाबला

सुपर ओवर में पहले बैटिंग करते हुए गयाना की टीम सिर्फ 6 रन ही बना सकी। हालांकि जवाब में ट्रिनबागो की टीम 4 ही रन बना पाई। कप्तान पोलार्ड पहली ही गेंद पर आउट हो गए और उसके बाद भी बाउंड्री नहीं लगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...