Create

आखिरी ओवर में 21 रन बनाकर भी टीम को मैच नहीं जिता पाए आंद्रे रसेल, सिर्फ 1 रनों से मिली हार

फाफ डू प्लेसी की टीम ने जीता मुकाबला (Photo Credit - WIPA)
फाफ डू प्लेसी की टीम ने जीता मुकाबला (Photo Credit - WIPA)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में रविवार को कुल मिलाकर दो मैच खेले गए। पहले मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने डकवर्थ-ल्युइस नियम के आधार पर गयाना अमेजन वॉरियर्स को 29 रनों से हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को महज एक रन से हार का सामना करना पड़ा।

पहला मैच बारिश की वजह से प्रभावित हुआ। बारबाडोस रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 16 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए, तभी बारिश आ गई और खेल आगे नहीं हो सका। इसकी वजह से गयाना अमेजन वॉरियर्स को 16 ओवरों में 111 रनों का टार्गेट दिया गया। हालांकि टीम 9 विकेट खोकर 81 रन ही बना पाई और उन्हें 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टीम के सारे बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे।

दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक रहा। सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। जॉनसन चार्ल्स ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए और डेविड विसे ने आखिर में 14 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 33 रनों की पारी खेली। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी को देखते हुए ये स्कोर ज्यादा बड़ा नहीं लग रहा था लेकिन सेंट लूसिया के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की।

आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी के बावजूद टीम को मिली हार

ट्रिनबागो के लिए टिम साइफर्ट ने 44 गेंद पर 44 रन बनाए। वहीं कप्तान किरोन पोलार्ड ने 23 गेंद पर 34 रनों की पारी खेली। आंद्रे रसेल 11 गेंद पर 23 और सुनील नारेन 14 गेंद पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे। आखिरी ओवर में ट्रिनबागो को जीत के लिए 22 रन चाहिए थे और आंद्रे रसेल ने एक चौका और दो छक्का लगाकर 21 रन बना दिए थे लेकिन टीम को महज 1 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment