Create
Notifications

प्रमुख टी20 टूर्नामेंट के पूरे कार्यक्रम का हुआ ऐलान

इस टूर्नामेंट का आगाज 31 अगस्त से होने जा रहा है
इस टूर्नामेंट का आगाज 31 अगस्त से होने जा रहा है
reaction-emoji
Naveen Sharma

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में इस साल का सीजन 31 अगस्त से शुरू होगा। इसके अलावा पहली बार महिला लीग भी शुरू होगी। आयोजकों ने इसकी पुष्टि की है। गत चैम्पियन सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम पहले मुकाबले में जमैका तलावास के खिलाफ खेलेगी। महिला संस्करण में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स महिला टीम पहले मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स की महिलाओं के खिलाफ खेलेगी। महिलाओं के सभी मुकाबले सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स द्वारा आयोजित किये जाएंगे। इसमें 4 सितम्बर को होने वाला फाइनल मुकाबला भी सम्मिलित है।

सीपीएल के सीईओ ने कहा कि इस सीज़न के मैचों की पुष्टि करने में सक्षम होना बहुत रोमांचक है क्योंकि यह घोषणा 2022 में पहली बार होने वाली महिला सीपीएल के साथ और अधिक विशेष है। हम कैरेबियन के आसपास के क्षेत्रों का सफर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं। हम पूरे क्षेत्र के स्टेडियमों में हमारे अद्भुत प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।

कैरेबियन प्रीमियर लीग का पूरा कार्यक्रम इस प्रकार है
कैरेबियन प्रीमियर लीग का पूरा कार्यक्रम इस प्रकार है

कोरोना वायरस के बाद पहली बार सीपीएल को देश के कई हिस्सों में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा टूर्नामेंट फैन्स के सामने भी खेला जाएगा। अब तक बंद दरवाजों में मुकाबले आयोजित होते रहे हैं। कोरोना के बाद फैन्स एक लिए फिर से दरवाजे खोले जाएंगे।

आईपीएल के बाद सीपीएल को काफी लोकप्रिय लीग माना जाता है। वर्ल्ड क्रिकेट के कई दिग्गज इस टूर्नामेंट में खेलते हैं। पिछले साल सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम जीत दर्ज करने में सफल रही थी। इस बार देखना होगा कि किस टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...