Create

CPL में एक ही खिलाड़ी ने हवा में उड़ते हुए पकड़े दो अद्भुत कैच, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान 

एक ही मैच में मार्क देयाल ने पकड़े दो शानदार कैच
एक ही मैच में मार्क देयाल ने पकड़े दो शानदार कैच (Pic - Fancode Video screenshot)
Neeraj Pandey

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की शुरुआत हो चुकी है और हमेशा की तरह इसमें मनोरंजन का तड़का अपने चरम पर है। अब तक खेले गए मैचों में बल्लेबाजी और गेंदबाजी को छोड़ दें तो फील्डिंग में ही कई ऐसे कैच देखने को मिल चुके हैं जिन्हें देखकर आपका दिन बन जाएगा। मार्क दयाल (Mark Deyal) ने एक ही मैच में दो ऐसे शानदार कैच लपके हैं जिनमें से बेस्ट कैच बता पाना आपके लिए बेहद मुश्किल होगा।

दयाल ने पहला कैच सुनीन नारेन का पकड़ा था जिन्होंने मिड ऑफ बाउंड्री की तरफ छक्का लगाने की कोशिश की थी। दयाल ने बेहतरीन अनुमान लगाते हुए गेंद को एकदम बाउंड्री के ऊपर डाइव लगाते हुए अपने कब्जे में लिया था।

This is superhuman fielding! The athleticism and judgement from #MarkDeyal to pouch that. Take a bow! Catch all the action from the CPL T20 LIVE, only on #FanCode 👉 bit.ly/CPL_HGLS@CPL @SaintLuciaKings #CaribbeanPartyOnFanCode #CPLT20 #CricketPlayedLouder https://t.co/pxj3Nfi7Vy

उसी मैच में मार्क दयाल ने एक और शानदार कैच लपका और इस बार उन्होंने किरोन पोलार्ड का बड़ा विकेट अपनी टीम को दिलाया। पोलार्ड ने एकदम सीधे बल्ले से हवाई शॉट लगाया था जो सीधे बाउंड्री लाइन के पार जा रहा था, लेकिन उसके बीच में दयाल आ गए। दौड़ते हुए दयाल ने सटीक जंप लगाते हुए हवा में गेंद को लपका और खुद को बाउंड्री रोप से भी बचाकर अपनी टीम को बड़ा विकेट दिलाया।

Second mind-blowing catch of the day for #MarkDeyal, and a massive one too, getting the wicket of Pollard! What a display! Catch all the action from the CPL T20 LIVE, only on #FanCode 👉 bit.ly/CPL-on-FANCODE@CPL @SaintLuciaKings#CaribbeanPartyOnFanCode #CPL22 https://t.co/4MuEzk19MV

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीता सीजन का पहला मैच

मैच की बात की जाये तो ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीजन के अपने पहले मैच में जीत हासिल की है। सेंट लूसिया किंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 143 रन बनाए थे जिसमें 35 रनों का योगदान दयाल ने दिया था। ट्रिनबागो के लिए अकील होसैन ने चार ओवर में 13 रन देकर सबसे अधिक चार विकेट लिए थे। जवाब में ट्रिनबागो ने 19.2 ओवर्स में मैच अपने नाम कर लिया था।

टीम के स्टार खिलाड़ी निकोलस पूरन और सुनील नारेन बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और कप्तान पोलार्ड भी केवल 17 रन ही बना सके थे, लेकिन टियोन वेबस्टर के अर्धशतक ने उन्हें जीत दिलाई।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...