Create

आंद्रे रसेल और किरोन पोलार्ड के खराब परफॉर्मेंस के बावजूद टीम को मिली जीत, ड्वेन ब्रावो की टीम हारी

ड्वेन ब्रावो की टीम को हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - CPL)
ड्वेन ब्रावो की टीम को हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - CPL)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गुरूवार को कुल मिलाकर दो मुकाबले खेले गए। इस दौरान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस रॉयल्स की टीमों ने जीत हासिल की। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 3 विकेट से हराया। वहीं बारबाडोस रॉयल्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 7 विकेटों से मात दी।

सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। रोशन प्राइमस ने सबसे ज्यादा 25 गेंद पर 38 रन बनाए। उनके अलावा मार्क दयाल ने भी 24 गेंद पर 35 रनों की पारी खेली। हालांकि बाकी बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आए और इसी वजह से टीम 143 के स्कोर तक ही पहुंच पाई। ट्रिनबागो की तरफ से अकील हुसैन ने सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट लिए।

दिग्गजों के फ्लॉप परफॉर्मेंस के बावजूद ट्रिनबागो को मिली जीत

टार्गेट का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, कप्तान किरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन जैसे दिग्गज फ्लॉप रहे। हालांकि टियोन वेबस्टर ने 45 गेंद पर 58 और टिम साइफर्ट ने 34 रन बनाकर टीम को 19.2 ओवर में टार्गेट तक पहुंचा दिया। सेंट लूसिया की तरफ से अल्जारी जोसेफ ने 4 विकेट लिए।

दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से 17-17 ओवरों का हुआ। पहले खेलते हुए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने 8 विकेट पर 149 रन बनाए। आंद्रे फ्लेचर ने 55 गेंद पर 81 रनों की धुआंधार पारी खेली। हालांकि बारबाडोस रॉयल्स ने इस टार्गेट को 15.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया। रहकीम कॉर्नवाल ने 25 गेंद पर 39 और काइले मेयर्स ने 46 गेंद पर 73 रनों की पारी खेल टीम को टार्गेट तक पहुंचा दिया। सेंट किट्स की तरफ से कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 4 ओवरों में 33 रन देकर 2 विकेट चटकाए लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment