किरोन पोलार्ड की टीम को मिली एक और हार, सभी दिग्ग्ज बल्लेबाज एक के बाद एक हुए धराशायी

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के सारे बल्लेबाज फ्लॉप रहे (Photo Credit - CPL)
ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के सारे बल्लेबाज फ्लॉप रहे (Photo Credit - CPL)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 16वें मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 8 विकेटों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 132 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में बारबाडोस रॉयल्स ने इस टार्गेट को सिर्फ 16 ओवरों में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। काइले मेयर्स को उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बारबाडोस रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और महज 23 रनों के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। 37 रन तक टीम ने 4 विकेट गंवा दिए। कॉलिन मुनरो 1, टिम साइफर्ट 0, आंद्रे रसेल 3 और कप्तान किरोन पोलार्ड सिर्फ 6 रन ही बना सके। टॉप ऑर्डर में निकोलस पूरन ने जरूर 43 गेंद पर 52 रन बनाए। वहीं सुनील नारेन ने भी 30 रन बनाए। बारबाडोस की तरफ से मुजीब उर रहमान ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 4 ओवरों में 17 रन देकर 3 विकेट लिए।

काइले मेयर्स ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर टीम को दिलाई एकतरफा जीत

टार्गेट का पीछा करने उतरी बारबाडोस रॉयल्स की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही। महज 10 रन के स्कोर पर ही उन्हें पहला झटका लग गया। इसके बाद काइले मेयर्स और शानदार फॉर्म में चल रहे कॉर्बिन बोस्च ने जबरदस्त साझेदारी की। दोनों बल्लेबाजों के बीच 98 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई। काइले मेयर्स ने सिर्फ 36 गेंद पर 10 चौके और 5 छक्के की मदद से 79 रनों की बेहतरीन धुआंधार पारी खेली। वहीं कॉर्बिन बोस्च 43 गेंद पर 33 रन बनाकर नाबाद रहे। क्विंटन डी कॉक भी 12 गेंद पर 12 रन बनाकर नाबाद रहे। बारबाडोस रॉयल्स ने इस जीत के साथ ही प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर अपनी स्थिति को और मजबूत कर लिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता