CPL 2023 : निकोलस पूरन ने देसी अंदाज में हिंदी बोलकर T20 के दिग्गज खिलाड़ियों का परिचय दिया, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: tkriders  Instagram Snapshots
Photo Courtesy: tkriders Instagram Snapshots

इन दिनों वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) में कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2023) खेली जा रही जो कि अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 25 सितम्बर को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गयाना अमेजन वारियर्स के बीच खेला जायेगा। इस अहम मुकाबले से पहले नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) मस्ती के मूड में दिखे। टीकेआर ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हिंदी बोलते हुए फैंस को टी20 के दिग्गज खिलाड़ियों का परिचय देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी सालों से दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल (IPL) का हिस्सा हैं। इनमें किरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल, सुनील नारेन जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। आईपीएल में ये सभी खिलाड़ी अलग-अलग टीमों के साथ जुड़े हैं। वहीं सीपीएल में पोलार्ड, ब्रावो, रसेल, नारेन और पूरन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं। पोलार्ड की अगुवाई में टीम फाइनल में पहुंच चुकी है।

हाल ही में टीकेआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें बाएं हाथ के बल्लेबाज पूरन का देसी अंदाज देखने को मिला। वीडियो में उन्होंने सबसे पहले फैंस को टीम के जादूगर यानी सुनील नारेन से मिलवाया। इसके बाद चैंपियन ब्रावो, रसेल और सबसे आखिर में लॉर्ड पोलार्ड को दिखाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि ट्रिनबागो की टीम का टूर्नामेंट में अब तक का सफर बेहद शानदार रहा है। टूर्नामेंट में पोलार्ड एंड कंपनी ने 10 लीग मुकाबले खेले, जिसमें उन्हें छह में जीत और तीन मैचों में हार मिली। वहीं एक मुकाबले का नतीजा नहीं निकला था। नाइट राइडर्स के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि फाइनल में भी टीम दमदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल रहे।

निकोलस पूरन के प्रदर्शन पर एक नजर

सीपीएल के मौजूदा सीजन में 27 वर्षीय निकोलस पूरन का बल्ला जमकर बोल रहा है। अब तक खेले 10 मैचों में उन्होंने 36.25 की औसत से 290 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 159.34 का रहा है। मेगा इवेंट में उनके बल्ले से एक शतक और दो अर्धशतक निकले हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar