सीपीएल में हिस्सा लेने वाले 162 लोगों का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

Nitesh
कैरेबियन प्रीमियर लीग
कैरेबियन प्रीमियर लीग

कैरेबियन प्रीमियर लीग यानि सीपीएल की शुरुआत 18 अगस्त से हो रही है। लेकिन उससे पहले इसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, मैच अफिशियल और अधिकारियों का कोरोना टेस्ट हुआ। सीपीएल से जुड़े कुल 162 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। ये सीपीएल जैसे टूर्नामेंट के लिए काफी अच्छी खबर है।

सीपीएल द्वारा जारी मीडिया रिलीज के मुताबिक केवल 3 प्लेयर और एक कोच सेफ्टी प्रोटोकाल की वजह से ट्रैवल नहीं कर पाए। ट्रैवल करने से 72 घंटे पहले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया और सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें: केन रिचर्डसन ने आईपीएल में विराट कोहली और डेल स्टेन के साथ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

एक खिलाड़ी जमैका में ट्रेनिंग कर रहा था और वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वो प्लेयर दो अन्य लोगों के साथ ट्रेनिंग कर रहा था, इसलिए उन तीनों लोगों को अपना नाम वापस लेना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के एक कोच की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और इसी वजह से उनको भी रुकना पड़ा। जिन 162 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है अब उनको 14 दिन के क्वांरटीन में रखा जाएगा और इस दौरान रेगुलर उनका टेस्ट होगा।

मीडिया रिलीज में कहा गया कि अगर कोई कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसे होटल से निकालकर आइसोलेट किया जाएगा। लेकिन अभी सब लोग त्रिनिदाद एंड टोबैगो आ चुके हैं और किसी को भी कोरोना नहीं है।

18 अगस्त से होगी सीपीएल की शुरुआत

आपको बता दें कि सीपीएल का आयोजन 18 अगस्त से 20 सितंबर तक त्रिनिदाद एंड टोबैगो में होगा। कोविड -19 के बाद ये पहली टी20 लीग होगी, जिसका आयोजन होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी बिना सोचे-समझे बोल देते हैं - मदन लाल

कैरेबियन प्रीमियर लीग के आठवें सीजन के लिए ड्राफ्ट हुआ, जिसमें टीमों ने कई दिग्गज सुपरस्टार्स को अपनी टीम में शामिल किया। प्रवीण तांबे को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में ड्राफ्ट किया और वो कैरेबियन प्रीमियर लीग में किसी टीम का हिस्सा बनने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने। उनके अलावा राशिद खान, मोहम्मद नबी जैसे बड़े खिलाड़ियों के नाम भी ड्राफ्ट में शामिल थे। क्रिकेट फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि एक धमाकेदार सीपीएल उन्हें देखने को मिले।

Quick Links

App download animated image Get the free App now