Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ईद के मौके पर दुनिया भर के खिलाड़ियों ने दी बधाई

ईद मुबारक
ईद मुबारक
Nitesh
CONTRIBUTOR
Modified 01 Aug 2020, 14:33 IST
न्यूज़
Advertisement

आज ईद का त्यौहार बड़ी धूमधाम से पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। इस मौके पर भारतीय खिलाड़ियों समेत दुनिया भर के क्रिकेट प्लेयर्स ने ईद की बधाई दी है। रोहित शर्मा, सुरेश रैना और इरफान पठान समेत सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारकबाद दी है।

पूर्व दिग्गज भारतीय प्लेयर युवराज सिंह ने ट्वीट किया, ईद अल अदा मुबारक, सबको खुशियां, कामयाबी और शांति मिले यही कामना करता हूं।'

भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी बकरीद की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ईद मुबारक, जो लोग भी इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं, उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी अपने पिता और भाई यूसुफ पठान के साथ तस्वीर शेयर कर ईद की मुबारकबाद दी। उन्होंने लिखा, हम लोग इस ईद पर अपने अंहकार का त्याग करें। पठान परिवार की तरफ से सबको ईद की मुबारकबाद।

ये भी पढ़ें: वनडे की एक पारी में चौके-छक्के से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टॉप 2 टीमें

दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी ट्वीट कर सबको ईद की बधाई दी। उन्होंने लिखा, सबको ईद की बधाई। अपनी फैमिली के साथ ईद का त्यौहार सेलिब्रेट कीजिए।

Advertisement

विदेशी खिलाड़ियों ने भी दी ईद की बधाई

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने भी ईद की मुबारकबाद दी।

पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड ने भी ईद की बधाई दी।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी पाकिस्तानी टीम के साथ तस्वीर शेयर कर सबको ईद की बधाई दी। पाकिस्तानी टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है।

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ईद की बधाई देते हुए कहा कि सभी लोग सरकार द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें। सुनिश्चित करें की हम लोग ज्यादा कोरोना ना फैलाएं।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस आधा आईपीएल ऑक्शन में ही जीत लेती है - आकाश चोपड़ा

Published 01 Aug 2020, 14:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit