बाउंड्री लगाने के बाद बल्लेबाज ने साथी क्रिकेटर के मुंह पर मारा मुक्का, वीडियो हुआ वायरल

Nitesh
साथी खिलाड़ी के मुंह पर ही जड़ दिया मुक्का (Photo Credit - India today)
साथी खिलाड़ी के मुंह पर ही जड़ दिया मुक्का

क्रिकेट (Cricket) में अक्सर कई घटनाएं ऐसी होती हैं जिसे देखकर कभी-कभी हंसी आती है और कभी-कभी गुस्सा आता है। एक ऐसा ही नजारा यूरोपियन क्रिकेट लीग के एक मैच के दौरान देखने को मिला जब बाउंड्री लगाने के बाद बल्लेबाज ने अपने साथी खिलाड़ी को सेलिब्रेशन के दौरान मुंह पर मुक्का जड़ दिया। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

बाउंड्री सेलिब्रेट करने के चक्कर में साथी खिलाड़ी को ही जड़ दिया मुक्का

यूरोपियन क्रिकेट चैंपियनशिप में एक मैच चल रहा था। एक बल्लेबाज ने छक्का लगाया और उस बाउंड्री को सेलिब्रेट करते हुए उसने अपने साथी खिलाड़ी के मुंह पर मुक्का मार दिया। उस वक्त वो अपने साथी बल्लेबाज की तरफ देख भी नहीं रहा था। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि क्रिकेट में कई बार ऐसे उदाहरण देखने को मिले हैं, जब खिलाड़ियों की हरकत के कारण लोग हंसने को मजबूर हो गए हों। वहीं कई बार काफी बड़े-बड़े विवाद भी देखने को मिले हैं। उस मैच को भला कौन भूल सकता है जब भारत के खिलाफ मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक एक फैन को मारने के लिए दर्शक दीर्घा के अंदर घुस गए थे। वहीं हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान मैदान में एक सांप घुस आया जिसकी वजह से खेल काफी देर तक रुका रहा।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा था। 7वें ओवर के दौरान एक सांप बीच मैदान में घुस आया। इसके बाद सपोर्ट स्टाफ तुरंत दौड़कर मैदान में आए और उस सांप को बाहर किया। इस सांप को सबसे पहले अंपायर ने देखा और उसके बाद स्पिनर केशव महाराज को गेंदबाजी करने से रोक दिया।

कुछ ही दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि लखनऊ में उनके होटल के कमरे में सांप निकला है। जॉनसन लेजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ में थे।

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now