Create
Notifications

भारतीय खिलाड़ियों ने देशवासियों को ट्विटर पर दी गणतन्त्र दिवस की शुभकामनाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018

भारतीय क्रिकेटरों ने समस्त देशवासियों को गणतन्त्र दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। बता दें कि आज ही के दिन 1950 में भारतीय संविधान को लागू किया गया था। अंग्रेजी हुकूमत के बाद स्वतंत्र भारत का यह 68वां गणतन्त्र दिवस है। भारत में 15 अगस्त को स्वतन्त्रता दिवस, 26 जनवरी को गणतन्त्र दिवस तथा 2 अक्टूबर को गांधी जयंती सहित कुल तीन राष्ट्रीय पर्व हर वर्ष मनाए जाते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक छोटा वीडियो पोस्ट करते हुए भारत में कम समय में होने वाले बदलावों पर बात कर रहे हैं।

टर्बनेटर के नाम से मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी एक छोटे वीडियो के जरीये शुभकामनाएं दी। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर सबसे पहले विश करने वालों में से एक रहे।
भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव और लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने भी शुभकामनाएं प्रदान की। हाल ही में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी एक वीडियो संदेश पोस्ट किया। रणजी ट्रॉफी जीतने वाले गुजरात के कप्तान और भारतीय टीम के विकेटकीपर पार्थिव पटेल तथा इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बने सुरेश रैना ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं प्रदान की।  
Published 26 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now