Create

ग्लेन मैक्सवेल और डेविड वॉर्नर समेत दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दीवाली की बधाई

दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दीपावली की बधाई
दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दीपावली की बधाई
reaction-emoji
Nitesh

देशभर में दीपावली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। दीपोत्सव के इस पर्व को सभी लोग बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। वहीं दुनियाभर के क्रिकेटरों ने भी लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं।

भारत के अलावा कई विदेशी खिलाड़ियों ने भी दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं। हम आपको बताते हैं किस क्रिकेटर ने किस अंदाज में बधाई दी।

दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दीवाली की बधाई

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दीवाली की बधाई दी। उन्होंने लिखा "सबको दीवाली की बधाई। दूसरों को खुशियां देकर इस त्यौहार को सेलिब्रेट कीजिए। सबको सुरक्षित हैप्पी दीवाली।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करके कहा "रोशनी का ये त्यौहार आपके जीवन को भी खुशियों से रोशन कर दे। हैप्पी दीवाली"।

May the festival of lights illuminate your life with joy and happiness. Happy Diwali. 🪔

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी सबको दीवाली की बधाई दी। उन्होंने लिखा "ये दीवाली हमारे देश के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए और सब लोग उन्नति के रास्ते पर आगे बढ़ें। सबको दीवाली की बधाई।"

May this Diwali bring immense happiness to our country & we move forward on the path of prosperity! #HappyDiwali to one & all! https://t.co/zTxKcuD2gY

भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने दीवाली की बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद है कि रोशनी का ये त्यौहार आपके जीवन में भी खुशियां लेकर आए।"

भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने भी दीवाली की बधाई दी।

Happy Diwali 🪔🥳💥

स्पोर्ट्सकीड़ा परिवार की तरफ से भी आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...