सुरेश रैना के जन्मदिन पर क्रिकेट जगत ने दीं शुभकामनाएँ

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना को क्रिकेट जगत के लोगों ने आज उनके 30वें जन्मदिन पर बधाइयाँ दी हैं। भारत के बल्लेबाज़ सुरेश रैना आज कल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। मगर क्रिकेट जगत के कुछ दिग्गजों ने उनको आज याद किया है। आइये नज़र डालते हैं सुरेश रैना को जन्मदिन पर आज किस-किस ने बधाइयाँ दी हैं।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा " जब लोग पूछते हैं कि क्या आपने आईना देखा है, तो जवाब होता है हाँ मैंने रैना देखा है, जन्मदिन मुबारक सुरेश रैना"

भारतीय पूर्व बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ ने सुरेश रैना के लिए अपने ट्वीट में लिखा "जन्मदिन मुबारक सुरेश रैना, आप ज़िन्दगी में आगे और भी ज्यादा रन बनाओ और कामयाब रहो"

भारत के बल्लेबाज़ मनोज तिवारी ने लिखा " जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, आप कामयाब रहो और साल आपके नाम रहे"

"सुरेश रैना आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, जिसने मैदान पर और मैदान के बाहर हमेशा से ही अच्छा किया है और हाँ वह बहुत अच्छे सिंगर भी हैं": श्रीसंत

"जन्मदिन मुबारक सुरेश रैना, आपका वक़्त अच्छा रहे और हमेशा कामयाब होते रहो": अनुराग ठाकुर

"आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ रैना, भगवान् आपको खुश रखे": राहुल शर्मा

"जन्मदिन की शुभकामनाएँ रैना, आपसे जल्द ही मुलाक़ात होगी": चेन्नई सुपर किंग्स

"जन्मदिन की बधाइयाँ, आपको जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएँ, आप हमेशा कामयाब रहो": राजीव शुक्ला

इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने भी सुरेश रैना को उनके जन्मदिन पर मुबारकबाद दी। आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा " 30वें जन्मदिन पर उसको ढेर सारी बधाइयाँ जिसने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक बनाए हैं"

Edited by Staff Editor