Create

संजू सैमसन को बल्लेबाजी करते हुए आता देख फैंस ने लगाए उनके नाम के नारे, देखें वीडियो 

फैंस ने खूब लगाए संजू-संजू के नारे
फैंस ने खूब लगाए संजू-संजू के नारे
Ankit

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) इस समय भारत की सीनियर टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे हैं। वह फिलहाल इंडिया A की कप्तानी कर रहे हैं और न्यूजीलैंड A के खिलाफ अनौपचारिक वनडे सीरीज खेल रहे हैं। आज एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले अनौपचारिक वनडे में इंडिया ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इस मैच में जब कप्तान संजू बल्लेबाजी के लिए आए तो मैदान पर बैठे दर्शकों ने खूब शोर मचाया।

संजू काफी लोकप्रिय खिलाड़ी हैं और उनके प्रशंसक हर जगह पहुंच जाते हैं। ऐसा ही मामला आज खेले गए अनौपचारिक वनडे में भी देखने को मिला। जब संजू बल्लेबाजी के लिए मैदान में घुसे तो दर्शकों ने जमकर संजू-संजू कहकर अपने प्रिय खिलाड़ी के लिए चीयर किया। उनके इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम से भी शेयर किया, जिस पर संजू के प्रशंसको की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ए की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 40.2 ओवरों में सिर्फ 167 पर ही सिमट गई। मेहमान टीम से माइकल रिपन ने सर्वाधिक 61 रन बनाए। दूसरी तरफ इंडिया की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 32 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट लिए। वहीं कुलदीप सेन ने तीन विकेट लेकर कीवी टीम की पारी को समेटने में अहम भूमिका निभाई। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के हिस्से में एक विकेट आया।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया ने 35 के स्कोर तक पृथ्वी शॉ का विकेट खो दिया। भारत की पारी की शुरुआत करने आए पृथ्वी सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ (41) और राहुल त्रिपाठी (31) ने अच्छी पारियां खेली। इसके बाद संजू और रजत पाटीदार ने अंत तक बल्लेबाजी करते हुए जीत दिला दी। संजू ने 32 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 29 रन बनाए, जबकि पाटीदार ने 41 गेंदों में सात चौकों की मदद से नाबाद 45 रनों की पारी खेली। अब सीरीज का दूसरा मुकाबला 25 सितंबर को खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...