Create

चेन्नई सुपर किंग्स का खिलाड़ी एक दूसरी टीम में भी शामिल, कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलेंगे

महीश तीक्ष्णा अब सीपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे (Photo Credit - IPLT20)
महीश तीक्ष्णा अब सीपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रमुख स्पिन गेंदबाज महीश तीक्ष्णा (Maheesh Theekshana) अब एक अलग टूर्नामेंट में भी खेलते हुए नजर आएंगे। महीश तीक्ष्णा ने कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के साथ करार किया है। इस टीम ने कॉलिन मुनरो और टिम साइफर्ट जैसे खिलाड़ियों को एक बार फिर साइन किया है। इसके अलावा श्रीलंका के सीक्कुगे प्रसन्ना को भी ट्रिनबागो ने साइन किया है।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के डायरेक्टर वेंकी मैसूर ने अपने विदेशी प्लेयर्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इस साल हम अपने विदेशी खिलाड़ियों की साइनिंग से काफी खुश हैं। हम अपनी कोर टीम को बरकरार रखना चाहते थे। इसके अलावा 2022 के सीजन के लिए कुछ और नए प्लेयर्स को टीम में जगह देना चाहते थे।

कॉलिन मुनरो, टिम साइफर्ट और सीक्कुगे प्रसन्ना इससे पहले भी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। मुनरो उनके लिए 2016 से ही खेल रहे हैं और टूर्नामेंट में उनके लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्होंने 65 मैचों में 2020 रन बनाए हैं।

महीश तीक्ष्णा ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से हिस्सा लिया था

महीश तीक्ष्णा की अगर बात करें तो हाल ही में उन्होंने आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हिस्सा लिया था। उन्होंने अभी तक 9 आईपीएल मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं। 21 साल के श्रीलंकाई खिलाड़ी महीश तीक्ष्णा को 70 लाख रूपये में चेन्नई ने अपने साथ जोड़ा था। तीक्ष्णा ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में एक ही ओवर में तीन बल्लेबाजों को आउट कर दिया था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

महीश तीक्ष्णा श्रीलंका के लिए इंटरनेशनल मुकाबले भी खेल चुके हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम सीरीज में अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा वो लंका प्रीमियर लीग और अबुधाबी टी10 लीग में भी हिस्सा ले चुके हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...