चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार है - ब्रेट ली

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। ब्रेट ली ने कहा है कि आईपीएल के इस सीजन को जीतने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स प्रबल दावेदार है।

ब्रेट ली के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के पास काफी अनुभव है और उन्हें पता है कि बड़े मैचों में प्रेशर को कैसे हैंडल किया जाए। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शेन वॉटसन, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और एम एस धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। गेंदबाजी में भी उनके पास इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और रविंद्र जडेजा जैसे बेहतरीन प्लेयर हैं।

ये भी पढ़ें: ICC टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा रन बनाने और विकेट लेने वाले टॉप 10 खिलाड़ी

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में ब्रेट ली ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी काफी मैच्योर हैं। उनके पास युवा खिलाड़ी तो हैं ही लेकिन साथ में कई सारे ऐसे भी प्लेयर हैं जो काफी समय से टीम के साथ जुड़े हुए हैं। ये चेन्नई सुपर किंग्स की सबसे बड़ी ताकत है।

यूएई की परिस्थितियों में चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनरों को मदद मिलेगी - ब्रेट ली

ब्रेट ली ने ये भी कहा कि यूएई में स्पिन फ्रैंडली पिचें हैं। सीएसके की टीम में कई दिग्गज स्पिनर हैं और इसी वजह से उनका पलड़ा भारी रहेगा।

ब्रेट ली ने कहा कि हाल ही में मैंने अगले 2-3 हफ्ते की मौसम रिपोर्ट देखी है। वहां पर 40 डिग्री तापमान रहेगा और विकेट जरुर टर्न करेगी। इसी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स को काफी फायदा होगा। कल्पना कीजिए कि अगर सीएसके के सभी स्पिनरों को टर्न मिला तो क्या होगा। मेरे हिसाब से वो इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे ज्यादा बार फिफ्टी प्लस स्कोर बनाने वाले टॉप 3 भारतीय बल्लेबाज

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक 3 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है। एम एस धोनी की अगुवाई में अब तक के 12 सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है और इस बार भी ट्रॉफी अपने नाम कर वो मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी करना चाहेंगे। सीएसके की टीम को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वो इस बार भी फेवरिट हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now