सीएसके को यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में प्रैक्टिस की मिली इजाजत 

Nitesh
सीएसके की प्रैक्टिस
सीएसके की प्रैक्टिस

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में ट्रेनिंग की इजाजत मिल गई है। अब सीएसके की टीम दुबई जाने से पहले चेन्नई में ही प्रैक्टिस करेगी। हालांकि इस प्रैक्टिस में केवल भारतीय खिलाड़ी ही होंगे। सीएसके के सभी विदेशी खिलाड़ी इस ट्रेनिंग का हिस्सा नहीं होंगे।

आईपीएल का आयोजन 19 सिंतबर से यूएई में होगा लेकिन कोरोना वायरस के कारण भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से प्रैक्टिस नहीं कर पाए हैं। ये ट्रेनिंग कैंप सीएसके प्लेयर्स के लिए टूर्नामेंट से पहले लय में आने के लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकता है।

एम एस धोनी, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह और पियूष चावला जैसे खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप शुरु होने के एक दिन पहले पहुंचेंगे। 14 अगस्त को सीएसके के सभी खिलाड़ी चार्टड प्लेन के जरिए चेन्नई पहुंचेंगे और वहां से उन्हें सीधे होटल जाना होगा और उसके बाद वो ट्रेनिंग के लिए जाएंगे। इसके अलावा उन्हें कहीं और जाने की इजाजत नहीं होगी। सभी प्लेयर 21 अगस्त को आईपीएल के लिए दुबई रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें: टिम साउदी और लियम प्लंकेट समेत 93 क्रिकेटर लंका प्रीमियर लीग की लिस्ट में शामिल

इस मामले से जुड़े सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि चेन्नई में पहुंचने के बाद प्लेयर्स को दो हफ्ते के क्वांरटीन पीरियड में नहीं जाना होगा। चेन्नई आने से 2 दिन पहले उनका टेस्ट होगा और अगर ये टेस्ट निगेटिव आती है तो फिर उन्हें जाने की इजाजत दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक फ्रेंचाइजी ने सभी गाइडलाइन के मुताबिक ही काम करने का फैसला किया है। टीम मैनेजमेंट को ये बात अच्छे से पता है कि सीएसके प्लेयर्स के लिए प्रैक्टिस कितनी जरुरी है।

सीएसके की टीम को तय तारीख से पहले यूएई जाने की नहीं मिली थी इजाजत

इससे पहले सीएसके की टीम तय तारीख से पहले ही यूएई जाना चाहती थी लेकिन इसके लिए उन्हें परमिशन नहीं दी गई थी। टीम मैनेजमेंट 20 अगस्त से पहले यूएई जाने का प्लान बना रही थी। लेकिन आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी थी। सीएसके के अफिशियल ने कहा था कि टीम किसी गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं करना चाहती है। हालांकि सीएसके की टीम दुबई जरुर पहले पहुंचना चाहती थी।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार है - ब्रेट ली

Quick Links

App download animated image Get the free App now