आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को दिया खास ट्रिब्यूट

Nitesh
सुरेश रैना के लिए आईपीएल नीलामी के दौरान नहीं लगी बोली
सुरेश रैना के लिए आईपीएल नीलामी के दौरान नहीं लगी बोली

आईपीएल (IPL) के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना (Suresh Raina) को ऑक्शन के दौरान कोई भी खरीददार नहीं मिला। उनके नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने उन्हें एक खास ट्रिब्यूट दिया है।

सुरेश रैना की बेस प्राइज आईपीएल ऑक्शन में दो करोड़ रुपए थी। हालांकि किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। यहां तक कि उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उनके लिए बोली नहीं लगाई।

चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट

अब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने चिन्ना थाला को एक ट्रिब्यूट दिया है। सीएसके ने ट्विटर के जरिए इतने सालों के सर्विस के लिए रैना का आभार जताया। उन्होंने लिखा "पीली जर्सी में इतनी सारी यादों के लिए सुपर थैंक्स चिन्ना थाला।"

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपने आईपीएल करियर में केवल दो ही टीमों के लिए खेला है। उन्होंने 11 सीजन तक सीएसके के लिए खेला और दो साल तक वो गुजरात लायंस टीम का हिस्सा थे। कोरोना की वजह से एक सीजन से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

रैना को आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है और इस खिलाड़ी ने लीग में कई बेहतरीन पारियां खेली और साथ ही फील्डिंग में भी अपना एक अलग स्तर बनाया। रैना के करियर की बात की जाये, तो वह इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। उनके नाम 205 मैचों में 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए। इस दौरान इनके बल्ले से एक शतक और 39 अर्धशतक भी निकले। सुरेश रैना के ना चुने जाने पर फैंस काफी निराश दिखे और ट्विटर पर उनके लिए बड़ी मात्रा में प्रतिक्रियाएं देखने को मिली और फैंस ने इसको लेकर काफी निराशा जताई है।

Quick Links

Edited by Nitesh