Create

चेपॉक में CSK के लिए फैंस के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं ऋतुराज गायकवाड़, दी बड़ी प्रतिक्रिया 

ऋतुराज गायकवाड़ अगले सीजन चेपॉक में सीएसके के लिए खेलते नजर आ सकते हैं
ऋतुराज गायकवाड़ अगले सीजन चेपॉक में सीएसके के लिए खेलते नजर आ सकते हैं

चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का कहना है कि वह फ्रेंचाइजी के लिए चेपॉक स्टेडियम में खेलने का बेताब हैं। उन्होंने कहा कि वह मैदान पर जुनूनी फैंस के सामने खेलने का इंतजार कर रहे हैं। गायकवाड़ को अभी तक सीएसके के लिए चेन्नई में खेलने का मौका नहीं मिला है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने अगले सीजन जबरदस्त खेल दिखाया और चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। इसके अलावा, उन्होंने सीजन में भी सबसे ज्यादा रन बनाने के कारण ऑरेंज कैप अपने नाम की थी।

हालांकि, आईपीएल 2020 से ही चेन्नई को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का मौका नहीं मिला है। इसी वजह से ऋतुराज भी अभी तक घरेलू दर्शकों के सामने अपना जौहर दिखाने से वंचित रहे हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से गायकवाड़ ने कहा कि वह भावुक प्रशंसकों के सामने प्रतिष्ठित मैदान पर सीएसके का प्रतिनिधित्व करने के लिए पल का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए उनका क्रिकेट सफर भी चेपॉक से शुरू हुआ था। बल्लेबाज ने कहा,

मैंने माहौल देखा था, मैंने जबरदस्त शोर देखा था। मैंने सब कुछ अनुभव किया है। तो, जाहिर तौर पर यह दिमाग में चल रहा था जब मैं दो दिन [चेन्नई में इंडिया ए के साथ] अभ्यास करूंगा। मैं क्राउड और सीएसके के स्टेडियम में प्रवेश करने की कल्पना कर रहा था। तो असल में मैं बस इस पल का इंतजार कर रहा हूं। लेकिन पहली बार जब मैं यहां खेला तो वह वास्तव में खास था क्योंकि मुझे लगता है कि यही वह जगह है जहां से मैंने अपनी यात्रा शुरू की थी।

ऋतुराज गायकवाड़ को आईपीएल 2023 में चेपॉक में खेलने का मौका मिल सकता है

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज की इच्छा अगले सीजन पूरी हो सकती है। कुछ दिनों पहले ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुष्टि की थी कि टूर्नामेंट का अगला सीजन पहले की तरह होम और अवे फॉर्मेट में खेला जायेगा और सभी 10 टीमें अपने घरेलू मैच निर्धारित वेन्यू पर खेलेंगी।

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को भी चेपॉक में अपने घरेलू मैच खेलने को मिल सकते हैं और ऋतुराज गायकवाड़ की इच्छा पूरी हो सकती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment