चेन्नई सुपर किंग्स ने बांसुरी बजाते हुए एम एस धोनी का वीडियो किया शेयर

Nitesh
एम एस धोनी
एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी एक मल्टीटैलेंटेड इंसान हैं। मैदान में तो वो ऑलराउंड प्रदर्शन करते ही हैं लेकिन मैदान के बाहर भी उनका अलग अंदाज देखने को मिलता है। अब एम एस धोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

कुछ महीने पहले एम एस धोनी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो एक बॉलीवुड गाना गा रहे थे। एम एस धोनी अपने साथी खिलाड़ियों पार्थिव पटेल और पियूष चावला के साथ ये गाना गा रहे थे। वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था। वहीं अब धोनी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो बांसुरी बजाते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को एम एस धोनी की जरुरत नहीं है - आकाश चोपड़ा

दरअसल मंगलवार को जन्माष्टमी का फेस्टिवल पूरे भारत में धूमधाम से मनाया गया और इसी मौके पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर बांसुरी बजाते हुए एम एस धोनी का वीडियो शेयर किया।

एम एस धोनी आईपीएल 2022 तक खेल सकते हैं

इससे पहले एम एस धोनी के लिए एक बड़ा बयान सामने आया है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने कहा है कि एम एस धोनी आईपीएल 2022 तक खेल सकते हैं। उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि हमें धोनी को लेकर कोई चिंता नहीं है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि एम एस धोनी 2020 और 2021 दोनों आईपीएल सीजन टीम का हिस्सा होंगे और यहां तक कि 2022 में भी वो टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे केवल मीडिया के जरिए ही अपडेट मिल रहा है कि वो झारखंड में ट्रेनिंग कर रहे हैं। हालांकि हमें अपने कप्तान के बारे में चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है। उन्हें अपनी जिम्मेदारियों के बारे में अच्छे से पता है और वे खुद की और टीम की देखभाल अच्छी तरह से कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन श्रीलंका दौरे तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कर सकते हैं वापसी

Quick Links

App download animated image Get the free App now