Create

एम एस धोनी के संन्यास के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आधी फ्रेंचाइज बनकर रह जाएगी - आकाश चोपड़ा

एम एस धोनी
एम एस धोनी
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि जब एम एस धोनी संन्यास लेंगे उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स हाफ फ्रेंचाइज बनकर रह जाएगी। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई को हरभजन सिंह के रिप्लेसमेंट का ऐलान करना होगा।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा ने ये बात कही। उनसे पूछा गया था कि एम एस धोनी के संन्यास के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का क्या होगा। इस पर उन्होंने कहा कि एम एस धोनी के संन्यास के बाद चेन्नई सुपर किंग्स अपनी आधी क्षमता गंवा देगी। आकाश चोपड़ा ने कहा,

अगर एक कप्तान और प्लेयर के तौर पर धोनी वहां नहीं रहते हैं तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अधूरी रह जाएगी। इस टीम के साथ ये एक समस्या रहेगी। कभी ना कभी उन्हें संन्यास का ऐलान करना पड़ेगा, तब चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लगेगा भले ही वो आधी टीम ना रह जाएं। क्योंकि जिस हिसाब से धोनी टीम को मैनेज करते हैं वैसा कोई नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 नए विदेशी खिलाड़ी जो इस बार आरसीबी के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं

एम एस धोनी किसी ना किसी तरह से सीएसके के साथ जुड़े रहेंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि एमएस धोनी संन्यास के बाद किसी ना किसी तरह से सीएसके के साथ जुड़े रह सकते हैं। वो टीम के लिए एक गाइड के तौर पर काम करेंगे।

मुझे ऐसा लगता है कि जो भी सीएसके का अगला कप्तान बनेगा उसे एम एस धोनी काफी गाइड करेंगे। क्योंकि धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की जोड़ी स्वर्ग में ही बनी हुई है। अगर वो कप्तान के तौर पर नहीं तो फिर ब्रांड एंबेसेडर या फिर मेंटर के तौर पर वहां रहेंगे। वो चेन्नई सुपर किंग्स के डगआउट में रहेंगे और उन्हें धोनी की जरुरत भी पड़ेगी।

आपको बता दें कि आईपीएल 2008 से ही एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। वो अपनी कप्तानी में 3 बार सीएसके को आईपीएल की ट्रॉफी जिता चुके हैं। उनके संन्यास के बाद निश्चित तौर पर उनकी कमी सीएसके को खलेगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स एकमात्र ऐसी टीम है जो सिर्फ 3 विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेल सकती है - आकाश चोपड़ा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...