CWC 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले नीदरलैंड्स की तरफ से आई प्रतिक्रिया, प्रमुख ओपनर ने कही बड़ी बात 

Australia v Netherlands: Warm Up - ICC Men
Australia v Netherlands: Warm Up - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में एक बड़ा उलटफेर कर चुकी नीदरलैंड्स (Netherlands Cricket Team) का अगला मुकाबला पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से है। यह मुकाबला 25 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। वहीं, इस मुकाबले से पहले डच टीम के ओपनर विक्रमजीत सिंह (Vikramjit Singh) ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला एक अन्य मैच जैसा ही है। वहीं, ओपनिंग बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत को एक उलटफेर मानने से इंकार किया और कहा कि उस दिन बेहतर खेलने वाली टीम को जीत मिली।

मौजूदा टूर्नामेंट में नीदरलैंड्स को अपने चार में से सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत मिली है लेकिन उनकी वो जीत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ थी, जो अभी तक अपने विरोधियों पर भारी पड़ती नजर आई है। उस मुकाबले में नीदरलैंड्स ने 38 रनों से जीत दर्ज की थी और दक्षिण अफ्रीकी टीम को टूर्नामेंट में पहली हार थमाई थी।

एएनआई से बात करते हुए, विक्रमजीत सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी मुकाबले को लेकर कहा,

हमारे लिए दक्षिण अफ्रीका को हराना उलटफेर नहीं था, यह सिर्फ क्रिकेट का एक और मैच था। हम उस दिन एक बेहतर टीम थे और आप आगे भी ऐसा देखने जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया पांच बार की चैंपियन है, हमने देखा है कि उन्होंने इस साल और मौजूदा टूर्नामेंट में अपना क्रिकेट कैसे खेला है और हमारे लिए, यह क्रिकेट का सिर्फ एक और मैच है।

डच ओपनर ने अपनी टीम के अभी तक के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की और कहा,

मैं अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। निश्चित रूप से, हमने इस समय कुछ अद्भुत क्रिकेट खेली है। हम अपने मैच जीतने की कोशिश कर रहे हैं। यह संतुलित रहने और मैदान पर जाकर खेलने के बारे में है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज का व्यक्तिगत प्रदर्शन अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है। उनके बल्ले से एक ही अर्धशतक आया है, जो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ लगाया था। नीदरलैंड्स को अपने इस खिलाड़ी से आगामी मैचों में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment