CWC 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के सर्वश्रेष्ठ फील्डर का खास तरीके से हुआ खुलासा, मेडल सेरेमनी का मजेदार वीडियो आया सामने 

(Photo Courtesy: BCCI Instagram)
(Photo Courtesy: BCCI Instagram)

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का विजयरथ जारी है। टीम इंडिया ने रविवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 4 विकेट से मात दी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला गया था। वहीं, हर मैच की तरह ही इस मैच के बाद भी भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने सर्वश्रेष्ठ फील्डर के नाम का खुलासा किया और इस बार भारत के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बाजी मारी। अय्यर के विजेता बनने का खुलासा बेहद ही खास अंदाज में हुआ, जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा।

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में मेडल देने के पहले टी दिलीप ने कहा कि आज के मैच में हमने कुछ कैच छोड़े पर उसके बाद हमने अच्छा कमबैक किया और शानदार फील्डिंग की।

इसके बाद अय्यर के लिए खास अंदाज में मेडल देने की तैयारी की गई थी। दरअसल, फील्डिंग कोच ने श्रेयस अय्यर के नाम की घोषणा के लिए स्पाइडरकैम का इस्तेमाल किया। इस स्पाइडरकैम के जरिए श्रेयस अय्यर की एक फोटो नीचे लाई गई जिसे देख टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी झूम उठे। श्रेयस की फोटो नीचे आते ही उसे कुलदीप यादव ने निकाला। वहीं रविंद्र जडेजा ने मेडल अय्यर को पहनाया।

आपको बता दें कि अय्यर ने मैदान पर कीवी बल्लेबाज डेवन कॉनवे का शानदार कैच पकड़ा था। इससे पहले पिछले मुकाबले में रविंद्र जडेजा को बेस्ट फील्डर का मेडल मिला था। उन्हें बड़े स्क्रीन पर यह दिखाकर दिया गया था लेकिन इस बार कोच ने नया तरीका ढूंढा और स्पाइडरकैम के जरिए श्रेयस अय्यर की फोटो मंगवाई। गौरतलब है कि अब तक हुए पांच मुकाबले में विराट कोहली, शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर को यह मेडल मिल चुका है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now