Create
Notifications

"गड्ढा खोदकर उसमें समा जाना चाहती थी"- ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का चौंकाने वाला बयान

Cricket - Commonwealth Games: Day 1
Cricket - Commonwealth Games: Day 1
Neeraj

बीते रविवार को ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में बारबाडोस को करारी हार दी है। ऑस्ट्रेलिया ने बारबाडोस को केवल 64 रनों पर समेट दिया था और फिर 8.1 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग (Meg Lanning) ने एक बेहद अहम कैच टपकाया था और इस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह खुद को किसी गड्ढे में समा देना चाहती थीं। लैनिंग ने कहा,

मुझे बुरे सपने आएंगे। मैं एक गड्ढा खोदकर जल्दी से जल्दी उसमें समा जाना चाहती थी। मैंने अपनी बेस्ट कोशिश की, लेकिन फिर भी मैंने कैच गिरा दिया।

लैनिंग ने जब कैच छोड़ा था तो अलाना किंग हैट्रिक बनाने की कगार पर खड़ी थीं। यदि उन्होंने यह कैच पकड़ लिया होता तो अलाना की हैट्रिक पूरी हो जाती और वह महिला टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाली ऑस्ट्रेलिया की केवल दूसरी गेंदबाज बन जाती।

धारदार गेंदबाजी के दम पर जीता ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बारबाडोस को 20 ओवरों में केवल 64 रन ही बनाने दिए थे। बारबाडोस के लिए हेली मैथ्यूज ने सबसे अधिक 18 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अलाना किंग ने चार ओवर में एक मेडन सहित केवल आठ ही रन खर्च किए थे और सबसे अधिक चार विकेट अपने नाम किए थे। ऑल राउंडर ताहलिया मैक्ग्रा ने भी अच्छी गेंदबाजी की थी और चार ओवरों में 13 रन खर्च करके तीन विकेट चटकाए थे।

स्कोर का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए लैनिंग ने 21 गेंदों में नाबाद 36 रनों की पारी खेली थी जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल रहे थे। लैनिंग के अलावा एलीसा हीली ने भी नाबाद 23 रन बनाए थे। यह ऑस्ट्रेलिया की लगातार दूसरी जीत थी और उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...