WPL 2024 : भारतीय फैन के समर्थन को देखकर इंग्लिश खिलाड़ी हुई गदगद, ट्वीट कर दी अहम प्रतिक्रिया 

Neeraj
England v Australia - Women
England v Australia - Women's Ashes: 1st We Got Game ODI

महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) का दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स (RCB vs UPW) के बीच खेला गया, जिसमें एक फैन इंग्लैंड की स्टार ऑलराउंडर डेनियल वायट (Danielle Wyatt) को खेलते देखने के लिए मुंबई से यात्रा करके खास तौर पर बेंगलुरु पहुंचा था। वायट भारतीय फैन के अपने प्रति समर्थन को देखकर काफी खुश नजर आईं।

डब्लूपीएल के दूसरे सीजन में वायट यूपी की टीम का हिस्सा हैं। यूपी की फ्रेंचाइजी ने 32 वर्षीय इंग्लिश क्रिकेटर को ऑक्शन में 30 लाख में खरीदा था। हालाँकि, उन्हें आरसीबी के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया था। इसके बावजूद वायट को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में काफी सारे फैंस मौजूद रहे।

इस दौरान एक फैन के पोस्टर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिस पर लिखा था कि मैं सिर्फ वायट को देखने के लिए मुंबई से यहां आया हूं। वायट ने उस ट्वीट को क्वोट किया और लिखा,

क्या लड़का है।

कमेंट के साथ ख़ुशी के आंसू वाली और ताली बजाने वाली इमोजी भी लगाई थी।

इस मुकाबले में स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पहले खेलते हुए मेजबान टीम ने एस मेघना (53) और ऋचा घोष (62) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 6 विकेट खोकर 157 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में यूपी की टीम एक समय पर काफी मजबूत नजर आ रही थी और लग रहा था कि आसानी से मुकाबले को जीत लेगी लेकिन शोभना आशा ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर बैंगलोर की जबरदस्त वापसी करवाई। उनकी दमदार गेंदबाजी के बलबूते आरसीबी ने आखिरी गेंद पर 2 रनों से रोमांचक जीत हासिल की। आशा ने 22 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किये।

एलिसा हीली की अगुवाई वाली टीम को अब अपना दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलना है, जो कि 26 फरवरी को होगा।

Quick Links