इंग्लिश खिलाड़ी ने भारतीय टीम के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी के बाद ऑक्शन में जताई बिकने की उम्मीद, पिछली बार होना पड़ा था निराश 

डेनियल वायट ने ऑक्शन से पहले एक जबरदस्त पारी खेली (Pic: BCCI)
डेनियल वायट ने ऑक्शन से पहले एक जबरदस्त पारी खेली (Pic: BCCI)

महिला प्रीमियर लीग यानी WPL के अगले सीजन के लिए ऑक्शन का आयोजन 9 दिसंबर को होना है। ऑक्शन के लिए इंग्लैंड की अनुभवी खिलाड़ी डेनियल वायट (Danielle Wyatt) काफी उत्साहित हैं, जो मौजूदा समय में भारतीय टीम के खिलाफ खेली जा रही 3 मैचों की T20I सीरीज के लिए इंग्लैंड के स्क्वाड का हिस्सा हैं। भारतीय टीम के खिलाफ पहले T20I में जबरदस्त बल्लेबाजी करने वाली वायट को उम्मीद है कि इस बार उन्हें कोई न कोई खरीददार जरूर मिलेगा।

6 दिसंबर को मुंबई में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को हरा दिया और उनकी जीत में डेनियल वायट की काफी अहम भूमिका रही। इंग्लिश टीम ने बल्लेबाजी करते हुए पहले ही ओवर में दो विकेट गंवा दिए थे लेकिन डेनियल वायट और नताली शीवर (77) ने शतकीय साझेदारी की और अपनी टीम को 197 के स्कोर तक पहुँचने में मदद की। वायट ने 47 गेंदों में 75 रन बनाये, जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल रहे। उनकी टीम को मुकाबले में 38 रनों से जीत मिली। ऑक्शन से पहले डेनियल वायट ने मैच जिताऊ पारी खेलकर अपनी दावेदारी मजबूत की है।

मैच के बाद, प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेनियल वायट ने कहा,

मैं ऑक्शन के बारे में बल्लेबाजी के समय और जाते हुए नहीं सोच रही थी। लेकिन यह सुबह में कई बार मेरे दिमाग में आया जब लोगों ने इसके बारे में बात की। मैं पिछले ऑक्शन में काफी निराश थी। लेकिन मैंने अपना मन पूरी तरह से बदल दिया है, मैंने वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकती थी, एक अच्छा समर सीजन था, आज रात प्रदर्शन किया, इसलिए अब जो होगा वो होगा। मैं अगले WPL का हिस्सा बनना पसंद करूंगी, देखते हैं कि क्या होता है।

गौरतलब हो कि पिछले ऑक्शन में डेनियल वायट को टूर्नामेंट में शामिल पांच फ्रेंचाइजी में किसी ने भी नहीं खरीदा था और इसको लेकर इंग्लिश खिलाड़ी ने निराशा भी जाहिर की थी। अब देखना होगा कि शनिवार को होने वाले ऑक्शन में क्या होता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now