डेनियल व्याट ने WPL 2024 से पहले पिछले साल अनसोल्ड रहने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England Women v Sri Lanka Women - 1st Vitality IT20
England Women v Sri Lanka Women - 1st Vitality IT20

इंग्लैंड की दिग्गज बल्लेबाज डेनियल व्याट (Danielle Wyatt) इस बार वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) में यूपी वॉरियर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगी। हालांकि पिछले सीजन डेनियल व्याट इस लीग का हिस्सा नहीं थीं, क्योंकि किसी भी टीम ने उन्हें ऑक्शन के दौरान नहीं खरीदा था। व्याट ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब उनका चयन वुमेंस प्रीमियर लीग में नहीं हुआ था तब उन्हें काफी बुरा लगा था। व्याट के मुताबिक वो यही सोच रही थीं कि आखिर क्यों उन्हें किसी भी टीम ने सेलेक्ट नहीं किया।

वुमेंस आईपीएल का आगाज इस बार 23 फरवरी से होगा और फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। डेनियल व्याट इस सीजन यूपी वारियर्स के लिए खेलती हुई नजर आएंगी। वो चाहेंगी कि टूर्नामेंट के अपने पहले सीजन में ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर टीम को जीत दिलाई जाए।

अपना चयन नहीं होने से मैं काफी निराश थी - डेनियल व्याट

व्याट ने बताया कि जब पिछले सीजन उनका चयन नहीं हुआ था तब उन्हें काफी बुरा लगा था। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक उन्होंने कहा,

पिछले साल की मेरी फीलिंग अच्छी नहीं है। हम टी20 वर्ल्ड कप के लिए साउथ अफ्रीका में थे। हम उसी होटल में रुके हुए थे, जिसमें इंडियन टीम थी और भारतीय खिलाड़ी काफी शोर मचा रही थीं। वे सभी वुमेंस प्रीमियर लीग का ऑक्शन प्रोजेक्टर पर देख रही थीं और किसी खिलाड़ी के चयन पर काफी हल्ला मचाती थीं और हाई-फाइव करती थीं। हम आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए होटल से मैदान जा रहे थे। मैं टीम बस में थी और इसी वजह से जब मेरा नाम ऑक्शन में आया तो मैं देख नहीं पाई। अचानक यूके से मेरे कई दोस्तों का मैसेज आया कि मेरा चयन नहीं हुआ है। मैं थोड़ा लज्जित महसूस कर रही थी। मुझे काफी उम्मीद थी कि मेरा चयन टीम में हो जाएगा, जबकि मुझे इतनी उम्मीद नहीं पालनी चाहिए थी। मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा किया था और ऑक्शन से पहले वुमेंस टी20 चैलेंज के लिए इंडिया में ही थी। मुझे अपने सेलेक्शन का पूरा भरोसा था लेकिन किसी भी टीम ने मेरे लिए बोली नहीं लगाई और ये दिल तोड़ देने वाला लम्हा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता