Create

अंबाती रायडू की तरह संजू सैमसन का करियर भी खत्म किया जा रहा है, तीखी प्रतिक्रिया आई सामने

3rd One Day International: India v South Africa
संजू सैमसन को लगातार नजरंदाज किया जा रहा है

संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सैमसन को बीसीसीआई की आंतरिक राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है। कनेरिया के मुताबिक इसी तरह से अम्बाती रायडू का करियर भी खत्म कर दिया गया था और वैसा ही संजू सैमसन के साथ भी हो रहा है।

संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 38 गेंदों में 36 रन बनाए थे। उन्होंने श्रेयस अय्यर (80) के साथ मिलकर 94 रनों की साझेदारी भी की थी। हालांकि इसके बावजूद उन्हें दूसरे और तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। ऐसे में भारतीय टीम प्रबंधन की जमकर आलोचना हुई। कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी टीम चयन पर सवाल उठाए।

दानिश कनेरिया ने संजू सैमसन का करियर खत्म होने की जताई आशंका

दानिश कनेरिया के मुताबिक संजू सैमसन के सब्र की परीक्षा ली जा रही है लेकिन वो कब तक बर्दाश्त करेंगे। अपने यू-ट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने कहा,

अम्बाती रायडू का करियर इसी तरह से खत्म हो गया था। उन्होंने भी काफी रन बनाए थे लेकिन उनके साथ ज्यादती हुई थी। इसका कारण है बीसीसीआई और सेलेक्शन कमेटी की आंतरिक राजनीति। एक खिलाड़ी आखिर कितना बर्दाश्त करेगा ? उन्होंने पहले ही काफी कुछ बर्दाश्त किया है और जब भी उन्हें मौका मिलता है वो रन बनाते हैं। हम एक प्लेयर को खो सकते हैं क्योंकि उन्हें लगातार नजरंदाज किया जा रहा है। हर कोई उनके बेहतरीन एक्स्ट्रा कवर, कवर और पुल शॉट्स को देखना चाहता है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में भारतीय टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और श्रेयस अय्यर के अलावा बाकी खिलाड़ी ज्यादा रन नहीं बना पाए। सैमसन की जगह शामिल किए गए ऋषभ पंत एक बार फिर फ्लॉप रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
2 comments