Create
Notifications

डार्सी शॉर्ट को कुत्ते ने काटा, वनडे कप के एक मैच से हुए बाहर

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट को कुत्ते ने काट लिया है और इसी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया के घरेलू वनडे कप से बाहर हो गए हैं। ये घटना दो हफ्ते पहले की है लेकिन डार्सी शॉर्ट को टांका लगवाना पड़ रहा है और इसलिए वो कुछ दिन क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन स्पोर्ट्स साइंस के स्पोर्ट्स मैडिसिन मैनजेर निक जोन्स ने बताया कि दो हफ्ते पहले वो अपने कुत्ते के साथ खेल रहे थे। उसी दौरान उनका हाथ कुत्ते के खिलौने के बीच में आ गया और उनके पंजे को कुत्ते ने काट लिय़ा। इसी वजह से वो अब वनडे कप में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ आज होने वाले मैच से बाहर हो गए। वो इस टूर्नामेंट में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे थे। उनके हाथ में कुछ टांके लगे हैं। उनके ना होने से टीम को तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस और मैथ्यू केली पहले ही चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं।  


 










View this post on Instagram



















 

When your dog gets treated like a king when your away ???? #kingralphy #ralphyboy #dogsofinstagram #spoiltdog @gemgem6192


A post shared by D'Arcy Short (@shortyjnr23) on

ये पहली बार नहीं है जब अपने पालतू जानवर की वजह से किसी खिलाड़ी को मैच से बाहर बैठना पड़ा हो। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के साथ भी कुछ इसी तरह की घटना हो चुकी है। साल 2016 में अपने शिकारी कुत्ते के साथ टहलते हुए उनके घुटनों में चोट लग गई थी और इसी वजह से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से बाहर बैठना पड़ा था। गौरतलब है डार्सी शॉर्ट काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं और आईपीएल में भी खेल चुके हैं। इस साल उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहली बार आईपीएल में हिस्सा लिया था। हालांकि उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और वो कुछ खास रन नहीं बना पाए थे। वो ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम का नियमित हिस्सा हैं।
Published 18 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now