Create
Notifications

डेविड मिलर ने बताया कि गुजरात टाइटंस के किन दो प्लेयरों को भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए

शुभमन गिल और राहुल तेवतिया बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
शुभमन गिल और राहुल तेवतिया बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने बताया कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम के किन दो खिलाड़ियों को भारत की टी20 टीम में जगह मिलनी चाहिए। डेविड मिलर के मुताबिक सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया को भारत की तरफ से टी20 मुकाबले खेलने का मौका मिलना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी मौका देने की बात कही है।

आईपीएल के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। पहला मुकाबला 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। डेविड मिलर भी साउथ अफ्रीका की टीम का हिस्सा हैं। वहीं भारतीय टीम का चयन होना अभी बाकी है। देखने वाली बात होगी कि किन-किन प्लेयर्स को टीम में जगह मिलती है।

शुभमन गिल और राहुल तेवतिया का परफॉर्मेंस आईपीएल में काफी शानदार रहा है

शुभमन गिल और राहुल तेवतिया का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा है। शुभमन गिल ने अभी तक 13 मैचों में 33.50 की औसत और 135.35 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं। 96 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है। वहीं राहुल तेवतिया की अगर बात करें तो 13 मैचों में उन्होंने अभी तक 35.83 की औसत से 215 रन बनाए हैं। हालांकि उनका स्ट्राइक रेट इस दौरान 149.30 का रहा है। कई बार उन्होंने गुजरात टाइटंस को हारे हुए मैच में जीत दिलाई और बेहतरीन तरीके से मैच को फिनिश किया।

भारत को इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेलना है और ऐसे में सेलेक्टर्स सभी खिलाड़ियों को आजमाना चाहेंगे। कई भारतीय खिलाड़ी हैं जिनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा है और उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह मिल सकती है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...