Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

स्टीव स्मिथ के साथ मेरे रिश्ते काफी अच्छे हैं: डेविड वॉर्नर

FEATURED WRITER
30 Jun 2018, 12:31 IST

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि स्मिथ उनके अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों स्टार खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए तीसरे टेस्ट में गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टैंपरिंग) करने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था।

हालांकि यह दोनों ही स्टार खिलाड़ी इस समय कनाडा में चल रहे ग्लोबल टी20 टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। स्मिथ ने जहां वापसी के बाद शानदार अर्धशतक लगाया, तो दूसरी तरफ वॉर्नर सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। इन दोनों ही खिलाड़ियों की टीम ने अपने पहले मैच में जीत दर्ज की।

डेविड वॉर्नर ने स्मिथ के साथ रिश्ते को लेकर क्रिकइंफो के साथ बातचीत में कहा, "हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, हम एक साथ समय बिताते हैं। अंत में जो कुछ भी हुआ, वो हमारे लिए काफी बड़ी चीज थी और हमें उसे अपने तरीके से ही संभालना था। स्मिथ यहां पर नहीं थे, इसलिए हम नहीं मिल पाए थे। हम इस समय एक ही होटल में हैं और निश्चित ही हम आगे भी और समय साथ में बिताएंगे।"

स्मिथ और वॉर्नर के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल रहे हैं। वॉर्नर ने पूरे मामले को लेकर कहा, "यह समय सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि मेरे परिवार के लिए भी काफी मुश्किल रहा है। जो कुछ भी हुआ, उसमें मेरी गलती थी और इसी वजह से मैं यह समय देख रहा हूं। मैं आगे बढ़ते हुए अच्छी चीजें करना चाहूंगा।"

स्मिथ और वॉर्नर के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी मुश्किल में नजर आई है। हाल ही में इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 0-5 की करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों खिलाड़ियों का बैन खत्म होने के बाद स्मिथ और वॉर्नर को विश्वकप की टीम में जगह दी जा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...