Create

डेविड विसे ने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड विसे नामीबिया के बेहतरीन दिग्गज खिलाड़ी हैं
डेविड विसे नामीबिया के बेहतरीन दिग्गज खिलाड़ी हैं
reaction-emoji
Nitesh

नामीबिया (Namibia Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर डेविड विसे (David Wiese) ने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भले ही नामीबिया अंडरडॉग है लेकिन इस मुकाबले में कुछ भी हो सकता है।

भारत और नामीबिया के बीच 8 नवंबर को मुकाबला खेला। दोनों ही टीमों का ग्रुप स्टेज में ये आखिरी मुकाबला होगा। नामीबिया ने अभी तक एक मुकाबले में जीत हासिल की है और वहीं भारत ने दो मैचों में जीत हासिल की है। भारतीय टीम नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में जीत की प्रबल दावेदार है। हालांकि टी20 क्रिकेट में कभी भी कुछ भी हो सकता है और डेविड विसे का भी यही मानना है।

अगर कोई खिलाड़ी भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करता है तो इसका उसे फायदा मिल सकता है - डेविड विसे

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में डेविड विसे ने भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबले को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा, "भारत के खिलाफ खेलना हमेशा शानदार होता है। उनके पास काफी सपोर्ट होता है। भारत के खिलाड़ी दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स में से हैं। आप इसी तरह के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना चाहते हैं। कुछ खिलाड़ी इस मुकाबले में आकर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं और इसका उन्हें कहीं और भी फायदा मिल सकता है। भले ही हम अंडरडॉग हैं लेकिन क्या पता क्या हो जाए।"

डेविड विसे ने यहां पर जिस बात का इशारा किया है उससे पता चलता है कि वो आईपीएल की बात कर रहे हैं। क्योंकि आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी जल्द ही होने वाली है और अगर कोई प्लेयर भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करता है तो उसे काफी नोटिस किया जाता है। डेविड विसे खुद इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे ताकि वो आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट भी हासिल कर सकें। वो एक बेहतरीन प्लेयर हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...