"हम हमेशा उनके खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं" - CSK के खिलाफ मुकाबले से पहले DC के असिस्टेंट कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आगामी मैच काफी अहम है
दिल्ली कैपिटल्स के लिए आगामी मैच काफी अहम है

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) को अपने अगले मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना करना है। इस मुकाबले में टीम की कोशिश अपने विनिंग मोमेंटम को बनाये रखने की होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कल शाम 7:30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मुकाबले से टीम के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम हमेशा से ही चेन्नई के खिलाफ अच्छा करना चाहती है।

8 मई को होने वाले मुकाबले से पहले आमरे ने कहा,

सीएसके हमेशा आईपीएल में हराने वाली टीमों में से एक रही है। हम हमेशा उनके खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं क्योंकि वे अपने लिए उच्च मानक तय करते हैं। मुझे लगता है कि हमारे अगले मैच में टॉस अहम होगा क्योंकि डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में ओस का प्रभाव देखने को मिल सकता है। हालांकि, स्टेडियम में लंबी बाउंड्री हमारे स्पिनरों और विशेष रूप से कुलदीप यादव के लिए फायदेमंद हो सकती है, जो इस समय शानदार फॉर्म में हैं।

उन्होंने आगे उन क्षेत्रों की बात की जिनमें टीम ने पिछले मैच के दौरान सुधार किया है। इस बारे में बात करते हुए आमरे ने कहा,

इससे पहले सीजन में हमारे बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन कोई भी बड़ा स्कोर हासिल नहीं कर रहा था। इसलिए डेविड वॉर्नर को नाबाद 92 रन बनाकर और 20 ओवर में बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार रहा। एनरिक नॉर्टजे को उस स्तर पर गेंदबाजी करते हुए देखना भी अच्छा था जिस स्तर पर हम चाहते थे कि वह गेंदबाजी करें। केन विलियमसन का विकेट काफी अहम था। पावरप्ले के ओवरों में नॉर्टजे ने विलियमसन को आउट किया और हमारे लिए मैच तय किया।

दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन दस में से पांच मुकाबलों में जीत हासिल की है और टीम को अपने अगले मुकाबलों में बेहतर खेलना होगा तभी प्लेऑफ के लिए रास्ता तय होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now