DC vs LSG प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच दिल्ली कैपिटल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स कौन जीतेगा?

दोनों टीमों के बीच यह सीजन की दूसरी भिड़ंत है
दोनों टीमों के बीच यह सीजन की दूसरी भिड़ंत है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रविवार को टूर्नामेंट के 45वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से होगा। यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। दिल्ली की टीम आठ में से चार मुकाबले जीतकर छठवें स्थान पर है। वहीं लखनऊ की टीम नौ में से छह मुकाबले जीतकर तीसरे स्थान पर काबिज है। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर लय हासिल की थी और टीम उसी लय को लखनऊ के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेगी। टॉप ऑर्डर में पृथ्वी शॉ से निरंतरता की उम्मीद होगी। वहीं मिचेल मार्श को भी बल्ले से अपना दमखम दिखाना होगा। रोवमैन पॉवेल ने अपने ऊपर दिखाए गए भरोसे को सही साबित किया और उन्होंने भी पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी। हालांकि टीम के लिए तेज गेंदबाजी विभाग उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया है और इसमें शार्दुल ठाकुर का भी नाम शामिल है। कुलदीप यादव बहुत ही जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं और अब तक चार बार प्लेयर ऑफ़ द मैच बन चुके हैं।

लखनऊ की टीम ने भी अभी तक अच्छा खेल दिखाया है और अलग-अलग मौकों किसी न किसी ने टीम के प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में क्विंटन डी कॉक ने शानदार बल्लेबाजी की और उनसे लय को बरकरार रखने की उम्मीद होगी। मार्कस स्टोइनिस का प्रदर्शन बल्ले के साथ खराब रहा है और उनकी जगह पर एविन लुईस को आजमाया जा सकता है। तेज गेंदबाजी में टीम ने मोहसिन खान के लिए जगह बनाकर अपने आक्रमण को और मजबूती दी है।

हेड टू हेड में DC और LSG के बीच किसका पलड़ा भारी है?

दोनों टीमों के बीच अभी तक एक ही मुकाबला खेला गया है और उसमें लखनऊ की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

आज का IPL मैच DC vs LSG कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच DC जीतेगी।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now