COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पहली बार भारतीय टीम से जुड़ने पर दीपक चहर और क्रुणाल पांड्या ने दी स्पीच

17   //    05 Jul 2018, 07:50 IST

हाल ही में इंग्लैंड के विरुद्ध तीन मैचों की टी20 सीरीज़ शुरू होने से पहले भारतीय टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए। वहीं स्पिनर वाशिंगटन सुंदर भी चोटिल होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गए। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह  आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर चुके क्रुणाल पांड्या और दीपक चहर को टीम में जगह दी गयी।

इन दोनों ही खिलाड़ियों को पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। इसी मौके पर टीम के साथी खिलाड़ियों ने इन दोनों से अपना परिचय देते हुए स्पीच देने के लिए कहा। स्पीच का वीडियो शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो के पहले हिस्से में दीपक चहर ने परिचय में कहा कि ' मैं उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला हूँ , हालांकि में राजस्थान की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलता हूं। जो भी व्यक्ति क्रिकेट खेलता है, उस की ख्वाहिश होती है कि एक दिन भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर करे, आज मुझे ये मौका मिल रहा है और मेरे लिए ये गर्व का क्षण है।

 




वीडियो के दूसरे हिस्से में क्रुणाल पांड्या कहते हैं कि ' वो गुजरात के बड़ौदा के रहने वाले हैं। उनके लिए भारतीय टीम से जुड़ना बेहद सम्मान की बात है।'

 



दीपक चहर आईपीएल में पुणे सुपरजोइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल चुके हैं। हालांकि पुणे के लिए खेलते हुए वे खास कमाल नहीं दिखा सके। इस सीज़न में उन्होंने चेन्नई के लिए खेलते हुए 12 मैचों में 27.80 के औसत से 10 विकेट चटकाए। साथ ही जब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला तब इन्होंने 20 गेंदों में 39 रन बनाकर अपना लोहा मनवाया। वहीं क्रुणाल पांड्या कई सालों से मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं की नज़र में थे। इस सीज़न में भी उन्होंने 14 मैचों में 12 विकेट चटकाने के साथ साथ 228 रन भी बनाये।

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...