Create

मैं आईपीएल में एम एस धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता हूं, दीपक हूडा का बयान

दीपक हूडा एक जबरदस्त प्लेयर हैं
दीपक हूडा एक जबरदस्त प्लेयर हैं

प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने आईपीएल (IPL) में एम एस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलने की इच्छा जताई है। दीपक हूडा ने कहा है कि आईपीएल में उनकी फेवरिट टीम चेन्नई सुपर किंग्स है और उनकी काफी तमन्ना है कि वो एम एस धोनी की कप्तानी में खेलें और उनसे सीखें।

दीपक हूडा पिछले कुछ सीजन से पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे। हालांकि आगामी सीजन के नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए दीपक हूडा को भारतीय टीम में चुना गया है और यहां पर अच्छा प्रदर्शन करके वो ऑक्शन के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर सकते हैं और टीमें उनके लिए बोली लगा सकती हैं।

मैं एक बच्चे की तरह हूं जो धोनी से सीखना चाहता है - दीपक हूडा

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान दीपक हूडा से पूछा गया कि आईपीएल में किस टीम की तरफ से खेलने को वो सबसे ज्यादा प्राथमिकता देते हैं तो इसके जवाब में हूडा ने चेन्नई सुपर किंग्स का नाम लिया। उन्होंने इसके पीछे वजह बताते हुए कहा,

मैं 12 और 13 तारीख को होने वाले ऑक्शन का इंतजार नहीं कर रहा हूं, बल्कि 6 तारीख को होने वाले ऑक्शन का मुझे इंतजार है। ऐसी कोई टीम नहीं है जिसके लिए मुझे सबसे पहले खेलना है। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स मेरी पर्सनल फेवरिट टीम है। मैं एक बच्चे की तरह हूं जो एम एस धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है। मैं एम एस धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे उनकी लीडरशिप काफी पसंद है। मैंने उनसे कई बार बात की है। जब मेरा चयन इंडियन टीम में पहले भी हुआ था तब एम एस धोनी टीम में थे। तब भी मुझे जब मौका मिलता था मैं उनसे काफी बात करता था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment