Create
Notifications

IPL के लिए जल्द दुबई पहुंचना चाहती हैं चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें 

चेन्नई सुपर किंग्स vs दिल्ली कैपिटल्स
चेन्नई सुपर किंग्स vs दिल्ली कैपिटल्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज के शेड्यूल का ऐलान नहीं किया है लेकिन कुछ फ्रेंचाइजी ने पहले ही बोर्ड से कह दिया है कि वो दुबई जल्द पहुंचना चाहती हैं। आईपीएल प्वॉइंट्स टेबल में इस वक्त की टॉप 3 टीमें दुबई जल्दी पहुंचना चाहती हैं जहां पर आईपीएल के बचे हुए मुकाबले खेले जाएंगे।

क्रिकबज्ज में छपी खबर के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने बताया है कि वो 20 अगस्त तक दुबई पहुंचकर अपना कैंप लगाना चाहते हैं। इस दौरान वो स्थानीय सरकार और बीसीसीआई द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करेंगे। कोरोना महामारी और मॉनसून की वजह से दोनों ही टीमों ने इंडिया में कैंप लगाने का फैसला नहीं किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने टीम कैंप के बारे में दिया बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने इस मामले में कहा,

हम वहां पर 15 अगस्त या कम से कम 20 अगस्त तक पहुंचना चाहते हैं। हमने इस बारे में बीसीसीआई को बता दिया है कि तब तक हम वहां पहुंचना चाहते हैं। उम्मीद है कि हमें जरूरी परमिशन मिल जाएगा।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने भी बताया कि इसी तारीख तक वो भी दुबई पहुंचना चाहते हैं। उन्होंने भी बीसीसीआई और आईपीएल के अधिकारियों को इस बारे में बता दिया है।

वहीं तीसरी टीम जो जल्द दुबई पहुंचना चाहती है वो विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है। हालांकि अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अब आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में होंगे। इससे पहले ये खबरें आई थीं कि चेन्नई सुपर किंग्स का कैंप अगले महीने चेपॉक स्टेडियम में लगने वाला है।

जब कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा था तब सीएसके की टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर थी। उन्होंने सात में से पांच मुकाबले जीते थे और केवल दिल्ली कैपिटल्स से पीछे थे। यही वजह है कि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का ख़िताब तीन बार जीता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...