Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स ने अजय रात्रा को सहायक कोच नियुक्त किया

निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर अजय रात्रा (Ajay Ratra) को टीम का सहायक कोच नियुक्त करने की घोषणा की। अजय रात्रा ने टीम से जुड़ने को लेकर कहा कि मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। उन्होंने दिल्ली की टीम को उत्साहित करने वाली बताया।

एक रिपोर्ट के अनुसार अजय रात्रा ने कहा कि मुझे दिल्ली कैपिटल्स में सहायक कोच के रूप में शामिल होने से सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। प्रतिभा के साथ काम करने के लिए यह एक बहुत ही रोमांचक टीम है। मैं टीम से मिलने और उसकी सफलता में योगदान देने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यह शानदार मौका देने के लिए मैं दिल्ली कैपिटल्स के प्रति आभारी हूं।

दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ ने कहा कि खिलाड़ी और कोच के रूप में रात्रा का अनुभव अमूल्य होगा, क्योंकि हम फ्रैंचाइज़ी को मजबूती से ताकत की ओर ले जाते हैं। हम उन्हें शामिल करने के लिए उत्साहित हैं, और आगामी सत्र के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

39 वर्षीय रात्रा ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट और विजय हजारे ट्रॉफी में असम राज्य की टीम को कोचिंग दी। उन्होंने पहले भी पंजाब राज्य की टीम को कोचिंग दी है और शिविरों के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ फील्डिंग और विकेटकीपिंग कोच के रूप में काम किया है। यह आईपीएल फ्रैंचाइज़ी के साथ उनका पहला कार्यकाल होगा।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को श्रेयस अय्यर के रूप में एक बड़ा झटका जरुर लगा है। श्रेयस अय्यर चोट के कारण लम्बे समय के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। यूएई में पिछले साल खेले गए आईपीएल में दिल्ली की टीम का खेल बेहतर रहा था। टीम ने फाइनल में जगह बनाई थी जहाँ उनका सामना मुंबई इंडियंस जैसी टीम से हुआ था और दिल्ली उपविजेता रही।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...