IPL 2023: अपने आखिरी मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने साझा की वीडियो, फैंस के लिए दिया खास संदेश

Photo courtesy: Delhi Capitals Instagram
Photo courtesy: Delhi Capitals Instagram

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इस आईपीएल (IPl 2023) में प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो गई थी और 20 मई को उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन का अपना आखिरी मुकाबला भी खेला। इस मैच के बाद उनका इस आईपीएल में कैम्पेन समाप्त हो गया है। इसे लेकर दिल्ली कैपिटल्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें उन्होंने अपने सभी समर्थकों और फैंस का धन्यवाद किया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें टीम के खिलाड़ी अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए दिखाई दिए। खिलाड़ियों ने इस साल उम्मीदों पर खरा ना उतरने और अगले साल फिर से पूरे जोश के साथ वापसी की बात की।

वीडियो की शुरुआत में अक्षर पटेल दिल्ली फैंस को सम्बोधित करते हुए नजर आए। इसके बाद इशांत शर्मा ने सभी फैंस को दिल्ली का सपोर्ट करने के लिए और उन्हें चीयर करने के लिए शुक्रिया कहा। इसके बाद दिल्ली की टीम के अन्य खिलाड़ी और कोच भी इस वीडियो में नजर आए जिन्होंने कहा कि वो इस साल ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए लेकिन अगले सीजन में और आने वाले सालों में वो अच्छा करेंगे। हम आपका मनोरंजन करते रहेंगे और कोशिश करेंगे कि अगले साल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करें और आपको अच्छी यादें दें।

इसके बाद पृथ्वी शॉ ने कहा कि आप सभी फैंस का सपोर्ट हमारे लिए काफी मायने रखता है और अगले साल हम बेहतर और मजबूती के साथ वापसी करेंगे। वहीं अक्षर पटेल ने भी कहा कि हम आपके सपोर्ट के बिना अधूरे हैं तो ऐसे ही हमारा साथ देते रहिए। इस वीडियो को साझा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा,

हम आपके सपोर्ट के बिना अधूरे है, दिल्लीवालों। हम एक बार फिर विश्वास करने के लिए अगले सीजन में वापस आएंगे।

दिल्ली के खिलाड़ियों की इस वीडियो पर फैंस अपना प्यार बरसा रहे हैं। उनका कहना है कि आप जीतें या ना जीतें हम आपके साथ रहेंगे। अगले साल हम फिर से पूरे जोश के साथ वापसी करेंगे और ट्रॉफी अपने नाम करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now