Create
Notifications

इशांत शर्मा को लेकर आया बड़ा अपडेट, दिल्ली के कोच ने दी जानकारी

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा
Nitesh
ANALYST
Modified 11 Jan 2021
न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। दिल्ली के कोच राजकुमार शर्मा ने इशांत शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इशांत शर्मा पूरी तरह फिट हैं और काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इशांत शर्मा को आईपीएल के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए थे। हालांकि अब उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए वापसी कर ली है और दिल्ली टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

दिल्ली के हेड कोच राजकुमार शर्मा ने बताया कि इशांत शर्मा इस वक्त काफी अच्छी लय में हैं और सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले लगे ट्रेनिंग कैंप में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। द् हिंदू से खास बातचीत में राजकुमार शर्मा ने कहा,

इशांत शर्मा मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ट्रेनिंग कैंप से ही वो बेहतरीन लय में हैं और जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके आने से दिल्ली की टीम को काफी फायदा मिलेगा। उनके पास जिस तरह का एक्सीपिरियंस है उसका हमें निश्चित तौर पर लाभ होगा।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर अजय जडेजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इशांत शर्मा भारत के बेहतरीन अनुभवी तेज गेंदबाज हैं

आपको बता दें कि इशांत शर्मा भारत की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं और लगातार टीम की तरफ से खेलते रहते हैं। उनकी कमी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इस भारतीय टीम को काफी खली। वहीं उन्होंने टी20 में भी शानदार गेंदबाजी की है। 2019 के आईपीएल सीजन में इशांत शर्मा ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वो लय में आना चाहेंगे ताकि आगे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें कॉन्फिडेंस मिल सके।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव केकेआर टीम से किए जा सकते हैं रिलीज - रिपोर्ट

Published 11 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now