देवदत्त पडीक्कल का टीम में आना...लखनऊ सुपर जायंट्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

देवदत्त पडीक्कल अब लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलेंगे
देवदत्त पडीक्कल अब लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलेंगे

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने प्रमुख बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) के आईपीएल (IPL) में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम (LSG) में आने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि देवदत्त पडीक्कल के आने से लखनऊ की बैटिंग को मजबूती मिली है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स को चाहिए कि वो देवदत्त पडीक्कल से ओपन करवाएं।

दरअसल आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्रेड के जरिए देवदत्त पडीक्कल को राजस्थान रॉयल्स से हासिल किया था। पडीक्कल इससे पहले आरसीबी के लिए भी खेल चुके हैं और अब इस सीजन लखनऊ की टीम का हिस्सा होंगे।

देवदत्त पडीक्कल से ओपन कराना चाहिए - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक देवदत्त पडीक्कल के आने से लखनऊ टीम का बैलेंस अच्छा हो गया है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे लगता है कि देवदत्त पडीक्कल के रूप में एक बेहतरीन खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स को मिल गया है। एक सवाल जरुर उनके सामने रहेगा कि वो पडीक्कल को कहां पर बैटिंग करवाते हैं। मैं चाहता हूं कि वो ओपन करें। उनके साथ काइले मेयर्स और क्विंटन डी कॉक में से कोई एक ओपन कर सकता है। मेरा दिल कहता है कि क्विंटन डी कॉक ओपन करें, क्योंकि अगर उनको 14 मैच खिलाए गए तो फिर वो कम से कम पांच गेम चेंजिंग पारी जरुर खेलेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले देवदत्त पडीक्कल ने लखनऊ सुपर जायंट्स टीम से जुड़ने पर खुशी जताई थी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं। वीडियो में पडीक्कल ने कहा था,

सबसे पहले, मैं लखनऊ सुपर जायंट्स में प्रबंधन को धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे अपनी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। मैं वास्तव में केएल और उनके मार्गदर्शन में खेलने के लिए उत्सुक हूं और मैंने हमेशा उनके साथ बल्लेबाजी करने का भी आनंद लिया। इसलिए, मैं फिर से इसका इंतजार कर रहा हूं।

Quick Links