"कैसे हैं भौजी चहल भैया कहां गए" - धनश्री ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ की जुलाई की शुरुआत; फैंस ने लिए मजे

dhanashree instagram account
धनश्री वर्मा ने अपने पोस्ट में कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं (Photo Credit: Instagram/@dhanashree9)

Dhanashree Verma new social media post: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत ने शानदार जीत हासिल की। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को हराकर इतिहास रच दिया। पहले तो मैच लग रहा था कि हाथ से निकल जाएगा। लेकिन बाद में मैच पलट गया और टी20 वर्ल्ड कप की जीत भारत के हिस्से में आ गई। टीम इंडिया के 15 सदस्यीय स्क्वाड में 12 खिलाड़ियों ने ही मैच खेला था। वहीं, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इस टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला लेकिन उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और टीम इंडिया का जमकर समर्थन भी किया।

धनश्री सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ही करीब 63 लाख फॉलोअर्स हैं। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी है। धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह अक्सर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। इसी कड़ी मे धनश्री ने जुलाई की शुरूआत में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं, जिस पर फैंस मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

धनश्री के पोस्ट पर आईं मजेदार प्रतिक्रियाएं

लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय रहते हैं। धनश्री ने अपने हालिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि जुलाई की शुरूआत पूरी एनर्जी के साथ।

धनश्री की तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं लेकिन कुछ मजे भी ले रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा कि जुलाई की शुरुआत इतनी सुंदर तस्वीरों के साथ हो तो मै चाहूंगा कि हर महीने जुलाई आए। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि कैसे हैं भौजी चहल भैया कहां गए। कहीं दिख नहीं रहे हैं।

कोविड के दौरान हुआ प्यार

बता दें कि धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो शेयर करती हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया के जरिए ही धनश्री और यजुवेंद्र चहल मिले थे। टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर धनश्री अपने वीडियो डालती रहती हैं। कोविड के दौरान यजुवेंद्र ने उनके वीडियो देखे और उनसे डांस सीखने की इच्छा जताई। इस दौरान ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे और बाद में शादी भी कर ली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now