Create

'दिखता नहीं है क्या चोमू आदमी'- संजना गणेशन ने जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब 

Ankit
संजना गणेशन ने दिया जबरदस्त जवाब
संजना गणेशन ने दिया जबरदस्त जवाब

सोशल मीडिया पर किसी भी बड़ी सेलिब्रिटी पर ट्रोल्स व्यक्तिगत टिप्पणी करने से नहीं चूकते हैं और क्रिकेटरों के साथ तो ऐसी घटनाएं बेहद आम सी हो गई हैं। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर्स ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) पर अभद्र टिप्पणी की, जिस पर संजना ने जबरदस्त पलटवार किया है।

दरअसल, इस समय जसप्रीत बुमराह चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वह फिलहाल चोट से रिकवरी की प्रक्रिया में बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं। इस बीच बुमराह की पत्नी और स्पोर्ट्स एंकर संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह भारतीय तेज गेंदबाज के साथ बैठी हुई हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में संजना ने लिखा है कि यह थ्रोबैक तस्वीर है।

हालांकि, इस सबको नजरअंदाज करते हुए एक यूजर ने इस तस्वीर पर असभ्य टिप्पणी करते हुए लिखा कि यहां भारतीय टीम एशिया कप में हार रही है और बुमराह घूम रहे हैं। इस पर संजना ने जबरदस्त जवाब दिया।

संजना गणेशन के जवाब का स्क्रीनशॉट
संजना गणेशन के जवाब का स्क्रीनशॉट

उन्होंने इस पर लिखा, 'थ्रोबैक फोटो है, दिखता नहीं है क्या चोमू आदमी? संजना के करारे जवाब को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

जल्द वापसी करने वाले हैं बुमराह

हाल ही में इंसाइडस्पोर्ट पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार बुमराह की जल्द वापसी हो सकती है। वह ऑस्ट्रेलिया या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज तक निश्चित रूप से फिट हो सकते हैं। गौरतलब हो कि एशिया कप के समापन के ठीक बाद भारतीय टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगी। यह सीरीज 20 से 25 सितंबर तक खेली जाएगी। इसके ठीक बाद दक्षिण अफ्रीका तीन वनडे और तीन टी-20 के लिए भारत का दौरा करेगी। यह लिमिटेड ओवर्स सीरीज 28 सितंबर से 11 अक्टूबर तक खेली जाएगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment