Create

इन तीन खिलाड़ियों को होना चाहिए था टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा, दिग्गज ने बताए चौंकाने वाले नाम

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए चुनी गई टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस टी20 वर्ल्ड कप में तीन ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें शामिल किया जाना चाहिए। वेंगसरकर के मुताबिक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, युवा गेंदबाज उमरान मलिक और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होना चाहिए था।

दिलीप वेंगसरकर के मुताबिक आईपीएल में शमी, उमरान मलिक और शुभमन गिल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और इसे देखते हुए इन्हें टीम में जगह मिलनी चाहिए थी। इसके अलावा वेंगसरकर ने ये भी कहा कि सूर्यकुमार यादव पांचवें नंबर पर भी अच्छी बैटिंग कर सकते हैं।

शमी, उमरान और शुभमन ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था - दिलीप वेंगसरकर

उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा 'टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैं मोहम्मद शमी, उमरान मलिक और शुभमन गिल का चयन जरूर करता। इन सभी खिलाड़ियों का आईपीएल काफी शानदार गया था और इसी वजह से मैं इनको टी20 अंतर्राष्ट्रीय में ज्यादा से ज्यादा मौके देता। मैं ये नहीं बता सकता कि किस बल्लेबाज को किस पोजिशन पर बैटिंग करनी चाहिए। ये थिंक टैंक, कोच, कप्तान और उप कप्तान के ऊपर निर्भर करता है। लेकिन मेरा ये मानना है कि सूर्यकुमार यादव जो चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं वो पांचवें नंबर पर भी बैटिंग कर सकते हैं। वो एक बेहतरीन फिनिशर हो सकते हैं।'

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार जैसे तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है। इसके अलावा बैटिंग में दीपक हूडा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी सेलेक्ट किए गए हैं। एशिया कप में जो टीम खेली थी लगभग वही टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी चुनी गई है। ज्यादातर खिलाड़ी वही हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...