Create
Notifications

'मेरी कमेंट्री के दौरान दिए गए गलत बयान के लिए माफ़ी मांगता हूँ'

reaction-emoji
Naveen Sharma

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच के साथ कमेंट्री में कदम रखा था। कई फनी बातें कहते हुए कार्तिक जल्दी ही फैन्स के दिलों में छा गए लेकिन अब उन्हें एक कमेन्ट के कारण नाराजगी का सामना भी करना पड़ा है। दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान बल्ले को पड़ौसी की पत्नी से तुलना की थी। अब कार्तिक ने अपनी टिप्पणी को लेकर माफ़ी मांगी है।

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे के दौरान कमेंट्री करते हुए कार्तिक ने कहा कि बल्लेबाज बल्ले को पसंद नहीं करते। वे एक से दूसरे हाथ में जाते हैं। ज्यादातर बल्लेबाजों को अपने ही बल्ले पसंद नहीं आते हैं। वे दूसरों के बल्लों को पसंद करते हैं। बल्ले पड़ौसी की पत्नी की तरह होते हैं जो हमेशा बेहतर महसूस करते हैं।

दिनेश कार्तिक की इस टिप्पणी के बाद ट्विटर पर फैन्स की नाराजगी देखने को मिली थी और उनको जमकर ट्रोल भी किया गया। कार्तिक को भी इस बात का अहसास हुआ कि कुछ गलत कहा है, तो उन्होंने माफ़ी मांगने में देरी नहीं की।

दिनेश कार्तिक का बयान

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच तीसरे वनडे में कमेंट्री करते हुए कार्तिक ने कहा कि पिछले मैच में जो हुआ उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। यह वास्तव में मेरा इरादा नहीं है। मुझे बस यह सब गलत लगा। मैं सभी से माफी मांगता हूं। निश्चित रूप से यह कहना सही नहीं है। ऐसा कहने के लिए मुझे मेरी पत्नी और मेरी मां से बहुत सी डांट मिली।

दिनेश कार्तिक की माफ़ी के बाद कुछ फैन्स को अच्छा लगा और उन्होंने माना कि कार्तिक को अपने बयान पर पछतावा हुआ है। हालांकि कमेंट्री की दुनिया में आते ही कार्तिक ने कुछ मजेदार और मजाकिया बातों से दर्शकों का दिल जीतने का काम किया था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...