दिनेश कार्तिक के साथ सूटकेस की दुकान पर हुई बदतमीजी

काफी समय तक भारतीय टीम से बाहर रहने के बाद चैम्पियंस ट्रॉफी से टीम में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक ने अपने साथ एक सूटकेस कम्पनी द्वारा की गई बदतमीजी का उल्लेख किया है। कार्तिक ने अपना नया सूटकेस खराब होने पर वारंटी समय के तहत उसे वापस करने पर दूकान वालों द्वारा सही व्यवहार नहीं किये जाने का उल्लेख किया। कार्तिक ने इसे अपने ट्विटर पर बयाँ किया और रोहित शर्मा ने उस पर कमेन्ट करते हुए समस्या का हल बताया।

कार्तिक ने कहा कि इस सूटकेस को मैं एक दौरे पर लेकर गया हूँ और वारंटी समय के तहत वापस करने गया तब दूकान वालों ने गलत व्यवहार किया है। ग्राहक के साथ इस प्रकार का व्यवहार करना बिलकुल सही नहीं है। अपने ट्वीट में कार्तिक ने इस सूटकेस की कम्पनी डेल्सी पैरिस को भी टैग कर दिया।

इस घटना के बाद साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने मजाक करते हुए कहा कि भाई इस (एक कम्पनी को टैग किया) कम्पनी के सूटकेस के साथ ऐसा नहीं होता। रोहित ने कार्तिक से इस प्रकार मजाक किया। रोहित ने एरिस्टोक्रेट नामक कम्पनी को टैग किया क्योंकि अश्विन और रोहित इस कम्पनी के ब्रांड एम्बेसडर है। हाल ही में कार्तिक ने यह भी कहा है कि टीम में आने के बाद वे अपने प्रदर्शन से खुश हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा कि उन्होंने फिटनेस के नए आयाम लिखे हैं और टीम के सभी सदस्य उनसे सीख रहे हैं। गौरतलब है कि 2004 में डेब्यू करने वाले कार्तिक को धोनी के आने से काफी कम मौके मिले हैं।

Edited by Staff Editor