Create

दिनेश कार्तिक ने युजवेंद्र चहल की वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
Nitesh

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि चहल की वापसी को देखकर काफी अच्छा लगा। वो एक चैंपियन प्लेयर हैं और बेहतरीन वापसी की है।

युजवेंद्र चहल पिछले कई सालों से भारत की लिमिटेड ओवर्स टीम का अहम हिस्सा थे। वनडे और टी20 में वो टीम के नंबर एक स्पिनर हुआ करते थे। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तब उसमें चहल का नाम नहीं था और इसकी वजह से हर किसी को हैरानी हुई। चहल की बजाय वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर और अश्विन को स्पिन गेंदबाज के रूप में मौका दिया गया।

हालांकि चहल ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद वापसी की। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने चहल की काफी तारीफ की।

युजवेंद्र चहल एक बड़े खिलाड़ी हैं - दिनेश कार्तिक

उन्होंने कहा "चहल को वापस देखकर काफी अच्छा लगा और उन्होंने काफी जबरदस्त कैरेक्टर दिखाया है। जिस तरह से उन्होंने आईपीएल के सेकेंड लेग में वापसी थी वो काफी शानदार था और वो एक चैंपियन खिलाड़ी हैं। मैं हमेशा उन्हें काफी बड़ा खिलाड़ी मानता हूं क्योंकि वो एक चेस प्लेयर भी हैं और नॉर्मल लोगों से वो एक या दो कदम आगे ही रहते हैं।"

कार्तिक ने आगे कहा "चहल के पास काफी बेहतरीन स्किल है और वो एक बहादुर गेंदबाज हैं और आईपीएल में उन्होंने अकेले दम पर अपना मुकाम बनाया है। 2013 में आरसीबी ने उन्हें सिर्फ 10 लाख की रकम में खरीदा था और अब वो उससे कहीं ज्यादा आगे निकल चुके हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि फ्रेंचाइजी इस बार भी उन्हें रिटेन करेगी क्योंकि उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।"


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...