Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में भारत के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

India and England Net Sessions
India and England Net Sessions
Nitesh

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा है कि इशान किशन (Ishan Kishan) और ऋतुराज गायकवाड़ में से किसी एक को ही ओपन करने का मौका मिलेगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा। ओपनिंग कॉम्बिनेशन के लिए टीम के सामने दुविधा की स्थिति होगी। कप्तान रोहित शर्मा एक छोर पर ओपन करेंगे और दूसरे छोर पर इशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ में से किसी एक को ही मौका मिल सकता है।

भारतीय टीम के पास कई बेहतरीन विकल्प हैं - दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा "ऋतुराज गायकवाड़ और इशान किशन के बीच ये टॉस-अप होगा कि कौन रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करता है। हर एक प्लेयर ने आईपीएल के पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था और डोमेस्टिक क्रिकेट में भी बेहतरीन खेल दिखाया था। ये टीम एक बार फिर काफी शानदार लग रही है। टी20 क्रिकेट में हमारी टीम काफी जबरदस्त है।"

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि वो वर्ल्ड कप के संभावित प्लेयर्स को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहेंगे।

उन्होंने कहा "वर्ल्ड कप में जो प्लेयर चुने जा सकते हैं उन्हें ज्यादा से ज्यादा गेम टाइम देना ही हमारा मेन फोकस है। कई सारे खिलाड़ी अभी चोटिल हैं और टीम के साथ नहीं हैं। वर्ल्ड कप के दौरान हमें पता नहीं है कि कौन फिट रहेगा और कौन नहीं फिट रहेगा, इसलिए बैकअप तैयार रखना होगा। ये सभी प्लेयर काफी युवा हैं और इन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है। इसलिए हमें इन्हें गेम टाइम और एक आश्वासन देने की जरूरत है। एक बार ऐसा करने के बाद हम और चीजें ट्राई कर सकते हैं। तब तक टीम में जो भी कमी है उसे हमें दूर करना होगा।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...