Create

दिनेश कार्तिक ने बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में क्या बदलाव हो सकता है

दिनेश कार्तिक के मुताबिक मोहम्मद सिराज को मौका मिल सकता है
दिनेश कार्तिक के मुताबिक मोहम्मद सिराज को मौका मिल सकता है
Nitesh

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बताया है कि भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच बेंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव हो सकते हैं। कार्तिक के मुताबिक जयंत यादव को ड्रॉप करके मोहम्मद सिराज या अक्षर पटेल को मौका दिया जा सकता है।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 12 मार्च से खेला जाएगा। ये मुकाबला डे-नाईट होगा और भारत में दूसरी बार कोई टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। इसी वजह से दिनेश कार्तिक को लगता है कि सिराज को मौका मिल सकता है क्योंकि डे-नाईट टेस्ट मैच में आमतौर पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

भारतीय टीम के बदलावों को लेकर दिनेश कार्तिक का बयान

दिनेश कार्तिक ने इसके अलावा ये भी संभावना जताई कि अक्षर पटेल को भी टीम में जगह मिल सकती है। अगर पिच से स्पिनर्स को मदद मिली तो पटेल तीसरे स्पिनर के तौर पर शामिल किए जा सकते हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा,

मेरे हिसाब से ये सीधा-सीधा हिसाब होगा। अगर तेज गेंदबाजों को मदद मिलने के संकेत मिले तो मोहम्मद सिराज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। वहीं फ्लैट विकेट अगर हुआ तो जयंत यादव की जगह सीधे अक्षर पटेल को शामिल कर लिया जाएगा। इसलिए मेरे हिसाब से जयंत, सिराज और अक्षर के बीच ये बदलाव होगा।

दिनेश कार्तिक ने इसके साथ ही उम्मीद जताई कि बेंगलुरू की पिच तेज गेंदबाजों की मददगार होगी। अगर थोड़ी-बहुत घास छोड़ी गई तो फिर तेज गेंदबाजों को इस पर फायदा हो सकता है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम मोहाली में खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला शानदार तरीके से जीत चुकी है। अब बेंगलुरू टेस्ट मैच को जीतकर भी टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...